अमरावती

संगाबा विद्यापीठ का पर्यावरण पुरस्कार 2021 घोषित

कुलगुरू डॉ. दिलीप मालखेडे के हाथों 29 को प्रदान किया जायेगा

अमरावती/ दि.22-संगांबा अमरावती विद्यापीठ का पर्यावरण पुरस्कार 2021 घोषित हुआ है. 29 मार्च को दोपहर 12 बजे विद्यापीठ अधिसभागृह में विद्यापीठ के कुलगुरू डॉ. दिलीप मालखेडे के शुभ हाथों प्रदान किया जायेगा.
संस्था व व्यक्तिगत ऐसे दो गुट में यह पुरस्कार पर्यावरण संवर्धन के लिए उत्तम कार्य करनेवाली संस्था व व्यक्ति को विद्यापीठ की ओर से हर साल दिया जाता है. इस वर्ष संस्था गुट में यह पुरस्कार श्रीमती शकुंतलाबाई धाबेकर महाविद्यालय, कारंजा , जि. वाशिम इस महाविद्यालय को घोषित किया है. स्मृतिचिन्ह, प्रशस्तीपत्र व 15 हजार रूपये ऐसा पुरस्कार का स्वरूप है. व्यक्ति गुट में श्रीरामनगर, जि. बुलढाणा में प्रा. डॉ. हरिदास देविदास आखरे को पुरस्कार घोषित हुआ है.स्मृतिचिन्ह, प्रशस्ती पत्र व 10 हजार रूपये नगद ऐसा पुरस्कार का स्वरूप है.
इस पर्यावरण पुरस्कार 2021 के लिए चयन करने के लिए व्यवस्थापन परिषद ने डॉ. मिनल ठाकरे की अध्यक्षता में सदस्य के रूप में डॉ. अरूणा पाटिल, डॉ.निशिकांत काले व डॉ. जयंत वडतकर, सदस्य सचिव के रूप में उद्यान अधीक्षक अनिल घोम की समिति गठित की थी. इस पुरस्कार वितरण समारोह में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहे, ऐसा आवाहन विद्यापीठ की ओर से कार्यकारी अभियंता शशिकांत रोडे व कुलसचिव डॉ. तुषार देशमख ने किया है.

Related Articles

Back to top button