अमरावती

कांग्रेस व्यापारी व उद्योग सेल के अध्यक्ष पद पर संजय पमनानी

शहर अध्यक्ष बबलू शेखावत ने सौंपा नियुक्ति पत्र

अमरावती/दि.23 – शहर के युवा व्यवसायी तथा सामाजिक कार्यकर्ता एवं राज्य तथा शहर की अनेक सामाजिक संगठनाओं से जुडे संजय कुमार पमनानी की हाल ही में अमरावती शहर जिला कांग्रेस व्यापार उद्योग सेल के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई. उन्हें इस आशय का नियुक्ति पत्र शहर अध्यक्ष बबलू शेखावत के हस्ते सौंपा गया इस समय पूर्व महापौर तथा पार्षद विलास इंगोले उपस्थित थे.
नवनियुक्त अध्यक्ष संजय पमनानी ने अपनी कडी मेहनत व लगन के चलते शहर की नामचिन व्यापारी हस्तियों में अपना नाम शुमार किया है. व्यापार के साथ-साथ सामाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का भी निर्वहन करने के लिए वे अनेको सामाजिक संगठनाओं से जुडे हुए है और उन्होंने समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचकर उनकी समस्याओं को हल करने का प्रयास किया है.
समाज के प्रति उनके योगदान को देखते हुए उन्हें अंतर्राष्ट्रीय सिंधी ऑर्गनाइजेशन के प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया. वे अमरावती की शान एकता रैली आयोजन समिति के भी अध्यक्ष रह चुके है. उन्होंने ड्रीमलैंड व्यापारी एसो. के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाई है. जिले के पूर्व पालकमंत्री प्रवीण पोटे के हस्ते उन्हें अमरावती रत्न पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. उनकी कार्यकुशलता को देखते हुए उन्हें कांग्रेस व्यापार व उद्योग सेल के शहर जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है.
संजय पमनानी ने अपनी नियुक्ति पर कहा कि वे कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे साथ ही कांगे्रस पार्टी के माध्यम से व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रयास करेंगे. उन्होंने अपनी नियुक्ति किए जाने पर शहर जिला अध्यक्ष बबलू शेखावत, जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकूर, विधायक सुलभा खोडके, पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख, पूर्व महापौर व पार्षद विलास इंगोले, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सलीमभाई मीरावाले का आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button