अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

संजय राऊत अमरावती पहुंचे

आज शाम सभा, कल पत्रकारों से चर्चा और दोपहर को सांस्कृतिक भवन में सम्मेलन

शिवसेना की तोप गरजेगी…

अमरावती/दि.17- उध्दव बालासाहेब ठाकरे शिवसेना के फायर ब्रांड नेता संजय राऊत अमरावती पहुंच चुके है. आज दोपहर तीन बजे वे अमरावती पहुंचे. आज शाम 6 बजे संजय राऊत की चांदुर बाजार में बाजार चौक पर जाहिर सभा होने वाली है. गौरतलब है कि संजय राऊत का अमरावती दौरा चुनावी माहौल में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सर्वविदित है कि शिवसेना उबाठा के उध्दव ठाकरे और संजय राऊत से नवनीत राणा और रवी राणा की पुरानी अदावत है. पिछले एक साल में दोनों कई बार आमने सामने आ चुके है. संजय राऊत तो राणा दंपत्ती के बारे में दस फुट जमीन में गाड देने की भाषा भी कर चुके है. हनुमान चालीसा का विषय भी पुरे देश में गुंजा था. इन सारे विवादों के बाद संजय राऊत पहली बार अमरावती आ रहे है.
आज शाम चांदुर बाजार में संजय राऊत की सभा होगी, उसके बाद कल सुबह 10 बजे होटल महेफिल इन में पत्रकारों से बातचीत है. कल दोपहर 1 बजे सांस्कृतिक भवन में संजय राऊत शिवसेना सहित महाविकास आघाडी के नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन करेगें.
यह भी उल्लेखनीय है कि पिछले 30 वर्षो से अमरावती सीट पर चुनाव लड रही शिवसेना के दोनों धडों ने अमरावती की सीट भाजपा व कॉग्रेस को सौेंप दी है. शिवसेना के हि दिनेश बुब बगावत कर प्रहार जनशक्ति पार्टी से खडे है. ऐसे में संजय राऊत का अमरावती दौरा काफी महत्वपूर्ण हो जाता है. अब देखना है कि संजय राऊत की तोप का निशाना नरेन्द्र मोदी, देवेन्द्र फडणवीस की ओर रहता है या अमरावती में राणा दंपत्ती की ओर.

Related Articles

Back to top button