अमरावती

जरुरतमंदों की सेवा में संकल्प फाउंडेशन अगे्रसर

नितिन कदम बने दिन दुखयारी लोगों के हमदर्द

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२९कोरोना महामारी के दौर में जरुरतमंदों की सेवा मे संकल्प फाउंडेशन ने अगेे्रसर होकर अपनी पहचान बनानी शुरु कर दी है. आज संकल्प फाउंडेशन के अध्यक्ष व होटल लैंडमार्क के संचालक नितिन कदम दिन दुखयारी लोगों के हमदर्द बनकर सामने आ रहे है.
यहां बता दें कि साल 2020 में प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निेपटने के लिए 24 मार्च को लॉकडाउन की घोषणा की. इसके बाद देश में भूखमरी, महामारी, बेरोजगारी का भूचाल आ गया. बडे पैमाने पर देश का नुकसान हुआ. केंद्र व राज्य सरकार एक दूसरे पर आरोप मडने का कार्य कर रही है और इस हालात में आम गरीब जनता कोरोना महामारी से भी भयानक भुखमरी का शिकार हो रही है. अंबानगरी में भी कोरोना के हालातों में भय व्याप्त कर दिया है. लोगों में दूरियां बढती जा रही है. लोगों के मन में छूआछूत के भी विचार मंडराने लगे है. वहीं कुछ सेवाभावी संस्थाएं जरुरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने के लिए विफल साबित हो रही है. वहीं कुछ राजनीतिक, व्यवसायिक मानवतावादी संस्थाएं मदद दिलाने के नाम पर अखबारों में अपनी तस्वीरे छपवाने का काम कर रहे है. लेकिन इस विपदा की घडी में सुर्खियों में ना रहते हुए जरुरतमंदों की सेवा में नितिन कदम अपना शत प्रतिशत योगदान दे रहे है.
जिसके चलते नितिन कदम दिन दुखियारों के हमदर्द बन गए है. जिला सामान्य अस्पताल, महिला अस्पताल, सुपरस्पेशालिटी अस्पताल, पंजाबराव अस्पताल आदि स्थलों पर रोजाना हजारों मरीजों, गरीब लोगों ,बाहार गांव के मरीजों, सडक किनारे गुजर बसर करने वाले लोगों को भोजन के डिब्बे, ब्लैंकिट, मास्क, सैनिटाइजर, कैलेंडर, आर्थिक मदद जैसे विविध जीवनावश्यक वस्तुओं को जरुरतमंदो तक पहुंचा रहे है. रोजाना वे अपने होटल मे बनाए गए बेहतरीन स्वादिष्ट भोजन का वितरण भी बडनेरा से लेकर गाडगे नगर तक निस्वार्थ रुप से कर रहे है.

 

Related Articles

Back to top button