अमरावती

राष्ट्रीय त्यौहार पर संतोष अरोरा ने वितरित किये तिरंगे

पालकमंत्री यशोमती ठाकुर, राज्यमंत्री बच्चू कडू, विधायक व सांसद राणा दम्पति को पहनाई तिरंगा पगडी

अमरावती/दि.27 – पिछले 28 वर्षों से राष्ट्रीय त्यौहारों पर नागरिकों में राष्ट्रप्रेम की भावना निर्माण करने हेतू तिरंगा राष्ट्रध्वज का वितरण करने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक संतोष अरोरा ने इस वर्ष 26 जनवरी के पर्व पर बडी मात्रा में इन प्रतिकों का उत्साह से वितरण किया.इस वर्ष की विशेषता यह रही कि पालकमंत्री समेत राज्यमंत्री व सांसद-विधायक को तिरंगा पगडी पहनाई गई.
साथ ही कोरोना काल में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने वाले मनपा के स्वच्छता कर्मचारियों को भी राष्ट्रध्वज तिरंगा की बैच पहनाकर उनका सत्कार किया गया. दस्तुर नगर चौक स्थित संत कंवरराम हाईस्कूल में प्रभाग 10 बेनोडा के स्वच्छता कर्मचारियों को तिरंगे की बैच वितरित किये गये. इस अवसर पर संतोष अरोरा, सुरेंद्र पोपली, बबन कापडी, विजय गाडगे आदि उपस्थित थे. साथ ही विवेकानंद व बुधवारा प्रभाग के स्वच्छता कर्मचारियों को भी तिरंगे का वितरण किया गया. इस अवसर पर पूर्व महापौर विलास इंगोले उपस्थित थे. सभी स्वच्छता कर्मचारियों ने इस उपक्रम के लिए अरोरा का आभार माना.
साथ ही छत्री तालाब पर सुबह टहलने जाने वाले सैकडों महिला, पुरुषों को तिरंगे के आकर्षक बैच प्रदान किये गए. नागरिकों ने इस अनोखे उपक्रम के लिए अरोरा की प्रशंसा की. इस अवसर पर अशोक गारोडे, घनश्याम ढगे आदि उपस्थित थे. विभागीय क्रीडा संकुल में हुए शासकीय कार्यक्रम के गणतंत्र परेड समारोह के दौरान पालकमंत्री एड.यशोमती ठाकुर को तिरंगे की पगडी पहनाई गई. पालकमंत्री ने अरोरा की प्रशंसा की. इसके अलावा सांसद नवनीत राणा को रेलवे स्टेशन चौक और विधायक रवि राणा को भोगांडे कॉम्प्लेक्स कार्यालय में में तिरंगा पगडी पहनाई गई. इसके अलावा राज्यमंत्री बच्चू कडू को सर्कीट हाउस में एक साधे समारोह में तिरंगा की पगडी पहनाई गई.हर वर्ष संतोष अरोरा राष्ट्रीय कार्यक्रम में अपने अलग-अलग स्वरुप के स्वयं के खर्च से व नि:शुल्क इस राष्ट्रीय कार्यक्रम को मनाते आ रहे है.

Related Articles

Back to top button