अमरावतीमहाराष्ट्र

17 रुपए की साडी और 2 करोड की गाडी

नवनीत राणा ने किया मेलघाट के आदिवासियों का अपमान

* दिनेश बूब की प्रचार सभा में गर्जे विधायक बच्चू कडू
अमरावती/दि.2– 2 करोड रुपए की गाडी में घूमने वाली नवनीत राणा ने मेलघाट की गरीब आदिवासी महिलाओं को 17-17 रुपए की सस्ती और निकृष्ट साडियां देकर एक तरह से उन आदिवासी महिलाओं का अपमान किया है. साथ ही यह भी जताया है कि, उनकी नजरों में आम जनता की क्या कीमत है. ऐसे में इस बार मेलघाट के आदिवासियों सहित अमरावती जिले की जनता द्वारा नवनीत राणा को अपनी ताकत और कीमत बताते हुए उनकी असली जगह दिखाई जाएगी. इस आशय का प्रतिपादन प्रहार जनशक्ति पार्टी के संस्थापक व विधायक बच्चू कडू ने किया.

गत रोज स्थानीय खापर्डे बगीचा प्रहार स्थित न्यू आजाद गणेशोत्सव मंडल के पंडाल में प्रहार जनशक्ति पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश बूब के प्रचार हेतु आयोजित तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उपरोक्त विचार व्यक्त करने के साथ ही विधायक बच्चू कडू ने यह भी कहा कि, इस बार अमरावती संसदीय क्षेत्र में निश्चित रुप से बडा परिवर्तन होेने जा रहा है और जीत का सेहरा निश्चित तौर पर दिनेश बूब के सिर पर ही बंधेगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा यह चुनाव विधायक राजकुमार पटेल के नेतृत्व में लडा जा रहा है और विधायक पटेल ने ही प्रहार पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर दिनेश बूब का नाम तय किया है. ऐसे में वे खुद कार्यकर्ता के तौर पर दिनेश बूब का प्रचार करने के लिए मैदान में उतरे है.

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक बच्चू कडू व प्रहार जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी दिनेश बूब सहित विधायक राजकुमार पटेल, धारणी फसल मंडी के सभापति रोहित पटेल, प्रहार पार्टी के जिलाध्यक्ष छोटू महाराज वसू, महानगर प्रमुख बंटी रामटेके तथा संजय देशमुख, चंदू खेडकर, शेख अखबर, प्रवीण पाटिल व श्याम इंगले आदि मंच पर उपस्थित थे. इस समय विधायक बच्चू कडू ने साफ तौर पर कहा कि, जरुरत पडने पर उन्होंने महायुति से बाहर निकलने की तैयारी कर ली थी. लेकिन पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि, वे नवनीत राणा के लिए वोट मांगने का काम नहीं करेंगे. इसी सोच के तहत प्रहार जनशक्ति पार्टी ने महायुति प्रत्याशी के खिलाफ दिनेश बूब को अपने प्रत्याशी के तौर पर खडा किया है और अब तमाम से निकला हुआ तीर काफी दूर निकल चुका है, जो किसी भी हाल में वापिस नहीं लौट सकता.

इस समय विधायक बच्चू कडू ने अपने कार्यकर्ताओं से यह आवाहन भी किया कि, वे दिनेश बूब की चुनावी प्रचार के लिए रोजाना कम से कम 4 घंटे का समय दें. साथ ही विधायक बच्चू कडू ने यह भी कहा कि, एक ओर दिनेश बूब जैसा सेवाभावी प्रत्याशी है जिसका दरबार 24 घंटे गरीबों, पीडितों व जरुरतमंदों के लिए खुला रहता है और जिसने सेवा को ही अपना धर्म बना लिया है. साथ ही दिनेश बूब के गणेशोत्सव पंडाल में रोजाना सैकडों लोग अत्यल्प या नि:शुल्क तौर पर भोजन का लाभ पाते है. वहीं दूसरी ओर ऐसे प्रत्याशी भी है, जो खुद को 2 करोड की गाडी में घुमते है, लेकिन गरीब परिवारों की महिलाओं को मच्छरदानी की तरह जालीदार व पारदर्शक रहने वाली 17 रुपए की साडी बांटते है. सत्ता और पैसों की ‘गुर्मी’ रहने वाले ऐसे लोगों को इस समय घर पर बिठाना है तथा ऐसे प्रत्याशियों का डिपॉझिट भी जब्त करवाना है, ऐसा आवाहन भी विधायक बच्चू कडू ने किया.

इस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान गोलू पाटिल, रणजीत खाडे, अमित मोतीवाला, शाकाल तिवारी, रोहित सोमाणी, राजू शर्मा, कमल वानखडे, रवि चिचमलातपुरे व संजय गोमकाले सहित प्रहार जनशक्ति पार्टी एवं दिनेश बूब के अनेकों समर्थक उपस्थित थे.

* इस बार मेलघाट से दिनेश बूब को मिलेगी लीड
इस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रहार जनशक्ति पार्टी के नेता व मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल ने अपने संबोधन में दिनेश बूब को मौजूदा दौर का सुदामकाका देशमुख बताते हुए कहा कि, जिले की जनता निश्चित रुप से इस बार दिनेश बूब जैसे निष्कपट व निष्कलंक प्रत्याशी को ही अपना सांसद चुनेगी. इस समय विधायक राजकुमार पटेल ने यह भी कहा कि, जिले की सांसद के रुप में नवनीत राणा ने विगत 5 वर्ष के दौरान आदिवासी बहुल मेलघाट सहित अमरावती संसदीय क्षेत्र के विकास हेतु कोई काम नहीं किया है, बल्कि वे हर बार मेलघाट में केवल घूमने-फिरने और एन्जॉय करने के लिए ही आया करती थी. यहां तक कि, टायगर प्रोजेक्ट के नाम पर मेलघाट क्षेत्र से होकर गुजरने वाली रेल्वे को बंद कर आदिवासी जनता पर अन्याय किया गया. जिसे शुरु करने के लिए नवनीत राणा ने केंद्र से कोई अनुमति भी नहीं दिलवायी. इस बात को मेलघाट की जनता भूली नहीं है, ऐसे में इस बार मेलघाट विधानसभा क्षेत्र से दिनेश बूब को निश्चित तौर पर अच्छी खासी लीड मिलेगी.

Related Articles

Back to top button