अमरावतीमहाराष्ट्र

नाबालिग के साथ जबरदस्ती करनेवाला सरपंच का बेटा गिरफ्तार

नागरिकों ने पकडकर की बेदम पीटाई पश्चात किया पुलिस के हवाले

* कुर्‍हा थाना क्षेत्र की घटना
कुर्‍हा/दि. 26 – सरपंच और धनी किसान के लडके ने बस स्टॉप पर खडी गांव की एक नाबालिग लडकी को घर छोडने का झांसा देकर अपनी दोपहिया पर बैठाया और दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस संबंध में जानकारी मिलते ही लडकी के पिता ने ग्रामीणों की मदद से नराधम दुष्कर्मी को पकडा और उसे लेकर कुर्‍हा पुलिस थाने पहुंचे. पुलिस ने इस संबंध में युवक के खिलाफ अपहरण, बलात्कार का अपराध दर्ज किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम महेश गोरे (25, मार्डी) बताया जा रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार महेश गोरे के पिता गांव के सधन किसान व सरपंच है. पीडित 15 वर्षीय लडकी भी मार्डी के समीप गांव में रहती है और हर दिन स्कूल से घर जाने के लिए मार्डी में गर्ल्स हाईस्कूल चौक बस स्टॉप से बस पकडती है. हमेशा की तरह यह नाबालिग शनिवार 24 अगस्त को एसटी बस के पास स्थित स्कूल गई थी. स्कूल और ट्यूशन करने के बाद लडकी गर्ल्स हाईस्कूल के पास बने बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी. तभी महेश गोरे अपनी दोपहिया से बस स्टॉप पर आया और लडकी से कहा कि, रात के 8 बज रहे है. चल मै तुझे तेरे घर छोड देता हूं.
महेश पहचान का होने के कारण लडकी ने उस पर विश्वास करते हुए उसकी दोपहिया पर बैठ गई. लेकिन महेश ने दोपहिया मार्डी की दिशा में नहीं ले जाकर अचानक चिखली गांव के पांधन रस्ते से एक खाली और सुनसान परिसर में ले गया. इससे पहले कि बच्ची चिल्लाती, महेश ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया. इस बीच, जब लडकी काफी रात तक घर नहीं आई तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरु कर दी. तभी एक शख्स ने बच्ची के पिता को बताया कि, उसने लडकी को महेश की बाइक पर देखा है. महेश की पृष्ठभूमि जानने के बाद लडकी के पिता ने अन्य ग्रामीणों के साथ तुरंत एक खोज अभियान शुरु किया. उधर महेश ने लडकी को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और जब वह उसे छोडने के लिए गांव आया तो लोगों ने उसे पकडा और बुरी तरह पीटा. इसके बाद उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया. इस संबंध में पुलिस ने महेश के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button