अमरावतीमुख्य समाचार

सत्तन, सरल, आजमी, अग्रवाल, भाटी, मद्रासी बिखेरेंगे हास्य के रंग

शिवसेना उद्धव गट का शिवाजी जयंती उत्सव

* 11 मार्च को हिंदी हास्य कवि सम्मेलन
* आत्महत्याग्रस्त किसान और शहीदों के परिवारों को मदद
* संपर्क प्रमुख सांसद अरविंद सावंत मुख्य अतिथि
अमरावती/दि.8- शिवसेना उबाठा व्दारा छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर शनिवार 11 मार्च को शाम 7 बजे संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में भव्य हिंदी हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिला प्रमुख सुनील खराटे की पहल से यह बडा आयोजन होने जा रहा है. जिसमें किसान और शहीदों के परिवारों को मदद और उनका सत्कार भी किया जाएगा. देश के विभिन्न भागों से पधारे अग्रणी कवि अपनी हास्य और व्यंग्य से सराबोर रचनाएं प्रस्तुत करेंगे.
कार्यक्रम में जिला संपर्क नेता सांसद अरविंद सावंत, अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष ज.मो. अभ्यंकर, पूर्व पालकमंत्री यशोमति ठाकुर, कांग्रेस विधायक सुलभाताई खोडके, जिला संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, पूर्व विधायक प्रदीप वडनेरे तथा ज्ञानेश्वर धाने प्रमुखता से उपस्थित रहेंगे.
* यह हैं सम्माननीय कवि
कवि सम्मेलन में जयपुर के संपत्त सरल, पूर्व विधायक तथा इंदौर के सत्यनारायण सत्तन, मुंबई के शकील आजमी, अकोला के घनश्याम अग्रवाल, उज्जैन के अशोक भाटी, अमरावती के अपने मनोज दोन्ती उर्फ मनोज मद्रासी, यवतमाल के कपील जैन एवं भोपाल की संगीता शर्मा अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेंगी.
* खराटे ने किया अनुरोध
शिवजयंती उपलक्ष्य ऐसे सामाजिक कार्यक्रम के आयोजन से समाज के ऋण को उतारने का शिवसेना का छोटा सा प्रयत्न है. भावस्पर्शी कवि सम्मेलन में सभी से अवश्य उपस्थित रहने का अनुरोध आयोजक जिला प्रमुख सुनील खराटे ने किया है.
* शहीदों के परिवारों को सहायता
कार्यक्रम में आत्महत्याग्रस्त किसानों तथा देश की सरहद पर शहीद वीर जवानों के परिवारों को सहायता भी प्रदान की जाएगी. शहीदों के परिजनों का विशेष सम्मान इस समय होगा.

Related Articles

Back to top button