अमरावती

सौरभ कटियार का स्वागत और पवनीत कौर को विदाई

सीपी, सीईओ समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी रहे उपस्थित

* सीपी, सीईओ समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी रहे उपस्थित
अमरावती/दि.1– नवनियुक्त जिलाधिकारी सौरभ कटियार का स्वागत और भूजल सर्वेक्षण व विकास यंत्रणा पुणे की आयुक्त तथा अमरावती की पूर्व जिलाधिकारी पवनीत कौर को भावपूर्ण विदाई दी गई.
जिलाधिकारी कार्यालय के नियोजन भवन के सभागृह में स्वागत और विदाई कार्यक्रम सोमवार 31 जुलाई को शाम के समय हुआ. इस समय जिलाधिकारी सौरभ कटियार, पुलिस आयुक्त नवनीचंद्र रेड्डी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविश्यांत पंडा, सहायक जिलाधिकारी रिचर्ड यान्थन, निवासी उपजिलाधिकारी विवेक घोडके आदि उपस्थित थे. इस समय पवनीत कौर का भावपूर्ण सत्कार कर उन्हें विदाई दी गई तथा सौरभ कटियार का स्वागत किया गया. अपने सत्कार पर पवनीत कौर ने कहा कि उनके कार्यकाल में जिलाधिकारी के रुप में जिले की जनता को अधिक से अधिक न्याय देने का प्रयास किया. सभी सहयोगियों की सहायता से कार्यकाल सफल रुप से पूर्ण किया. नागरिकों के जीवन में अच्छा बदलाव लाने का अवसर प्रशासन ने काम करनेवाले सभी को मिलता रहता है. इसी बात का ध्यान रख सभी ने सकारात्मक दृष्ट अपनाकर काम किया तो अनेक समस्याओं को निपटाकर काम सफल होता है. ऐसा भी पवनीत कौर ने कहा.
सौरभ कटियार ने कहा कि इस पद की जिम्मेदारी संभालते समय सभी को साथ लेकर काम करना है. इसके लिए सभी का सहयोग आवश्यक है. पवनीत कौर ने प्रशासन में किए काम का अनुकरण कर जिले के विकास को दिशा देने के लिए प्रयास किए जाएंगे, ऐसा भी उन्होंने कहा. इस अवसर पर उपस्थितों ने पवनीत कौर के कार्यो की सराहना की. कार्यक्रम में शहर की विविध संगठना के पदाधिकारी, कर्मचारी संगठन और उनके पदाधिकारी उपस्थित थे. इसके अलावा सभी शासकीय विभाग प्रमुख, राजस्व प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन शिप्रा मानकर ने तथा आभार प्रदर्शन उपजिलाधिकारी अनिल भटकर ने किया.

Related Articles

Back to top button