अमरावती

कोरोना महामारी से डरे, नहीं उपाय योजना कर मुकाबला करें

विधायक राजकुमार पटेल का आहवान

धारणी/दि.19 – जिले के साथ आदिवासी बहुल तहसील धारणी तथा चिखलदरा में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ रही है. जिससे लोगों में दहशत निर्माण हो रही है. कोरोना महामारी को लेकर क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल ने आदिवासी भाईयों कोे आहवान करते हुए कहा है कि, कोरोना महामारी से डरे नहीं बल्कि उपाय योजना कर महामारी का मुकाबला करें और सुरक्षित रहे.
विधायक राजकुमार पटेल ने कोरकु बोली भाषा में ऑडियों क्लिप के माध्यम से अपने मन की बात क्षेत्र की जनता से की. उन्होंने सभी लोगों से वैक्सिन लगाने का अनुरोध किया है साथ ही आदिवासियों से कहा कि वे सरकारी अस्पतालों पर भरोसा रखे, तांत्रिक, मांत्रिक के चक्कर में ना पडे बल्कि सीधे अस्पताल में जाकर अपना उपचार करवाए.
मेलघाट क्षेत्र अंतर्गत चिखली गांव कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है. सेमाडोह गांव में 46 वर्षीय महिला द्बारा अघोरी से उपचार करवाते समय उस महिला की मौत हो गई जिसका जीक्र करते हुए विधायक राजकुमार पटेल ने नागरिकों से उपाय योजना कर अस्पतालों में उपचार कराने का आग्रह किया है उनके द्बारा बनाई गई यह क्लिप परिसर में चर्चा का विषय बनी है.
कोरकु भाषा में विधायक राजकुमार पटेल ने आदिवासियों से आहवान करते हुए कहा कि, उरा केन थाई ई साबुले आबु एन (घर में सुरक्षित रहे) ऐसी सलाह दी है. कोरोना महामारी का सरकारी अस्पतालों में उपचार करवाए, वैक्सीन लें, स्वयं की कोरोना संबंधित जांच करवाए, भूमकाओं के चक्कर में ना पडे, कोरोना से ना डरे बल्कि उपाय योजना कर मुकाबला करें ऐसा आहवान ऑडियों क्लिप द्बारा कोरकु बोली भाषा में क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल ने किया.

Related Articles

Back to top button