अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

स्कूल वैन चालक ने किया नाबालिग का यौन शोषण

प्रेम व शादी का झांसा देकर जाल में फांसा

अमरावती/दि. 3 – स्थानीय गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रहनेवाली कक्षा 10 वीं की छात्रा को घर से स्कूल लाने-ले जाने का काम करनेवाले स्कूल वैन चालक ने प्यार और शादी का झांसा देते हुए अपने जाल में फांसा और उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. इस मामले में उक्त नाबालिग छात्रा की मां द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर गाडगेनगर पुलिस ने अमन सुनील वानखडे (22) नामक स्कूल वैन चालक को नामजद किया है.
इस घटना को लेकर दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक कक्षा 10 में पढनेवाली छात्रा को लाने-ले जाने का काम करनेवाले अमन वानखडे ने उक्त छात्रा से अपना परिचय बढाते हुए नजदिकी साधने शुरु की. ऐसे में वह अक्सर ही अमन वानखडे के साथ मोबाईल पर बात किया करती थी. यह बात ध्यान में आते ही उक्त छात्रा की मां ने उसकी स्कूल वैन को बदलवा दिया. लेकिन अमन वानखडे ने उक्त छात्रा के इस्टाग्राम अकाऊंट पर मेसेज करना शुरु किया. जिसके चलते उक्त छात्रा और अमन वानखडे के बीच एक बार फिर फोन पर बातचीत करने और इधर-उधर मिलने का सिलसिला शुरु हुआ. इसी दौरान अमन वानखडे ने उक्त नाबालिग छात्रा को आगे चलकर विवाह करने का झांसा देते हुए उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर शारीरिक संबंध बनाए.
इस शिकायत के आधार पर गाडगेनगर पुलिस ने अमन वानखडे के खिलाफ बीएनएस की धारा 65(1) तथा पोक्सो एक्ट की धारा 4, 8 व 12 के तहत अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की.

Related Articles

Back to top button