अमरावती

एसडीपीओ ने दर्ज किया अमूल बच्छाव का ‘से’

जांच की ओर लगा है सभी का ध्यान

अमरावती/दि.26 – अकोला निवासी एक अभियंता ने जिला पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल को दी गई शिकायत में आरोप लगाया था कि, येवदा के थानेदार अमूल बच्छाव ने उसकी पत्नी को भगा लिया है. साथ ही बच्छाव द्वारा उसे धमकाया जा रहा है. जिसके बाद इस मामले की जांच दर्यापुर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गुरूनाथ नायडू की ओर सौंपी गई. जिन्होंने गत रोज थानेदार अमूल बच्छाव का बयान दर्ज किया.
वहीं इससे पहले इस मामले में शिकायतकर्ता रहनेवाले अकोला निवासी अभियंता का बयान दर्ज करते हुए पुलिस अधिकारियों द्वारा इस अभियंता की पत्नी का बयान भी लिखीत तौर पर दर्ज कराया गया. थानेदार बच्छाव का बयान दर्ज करने के बाद एसडीपीओ गुरूनाथ नायडू किस निष्कर्ष तक पहुंचते है और अपनी रिपोर्ट में क्या दर्ज करते है, इस पर मामले की जांच व कार्रवाई की अगली दिशा तय होगी. ऐसे में अब शिकायतकर्ता सहित पुलिस महकमे के अधिकारियों का ध्यान एसडीपीओ द्वारा की जानेवाली जांच की ओर लगा हुआ है.

‘उस’ कॉल रिकॉर्डिंग की सत्यता जांची जायेगी

बता दें कि, अकोला निवासी अभियंता ने दर्यापुर में पत्रकार परिषद लेकर संभावना जतायी थी कि, शायद येवदा के थानेदार अमूल बच्छाव ने उसकी पत्नी को भगा लिया है. साथ ही इस अभियंता ने पत्रकारों को दो कॉल रिकॉर्डिंग भी दी थी तथा दावा किया था कि, यह अमूल बच्छाव व उसकी पत्नी की बातचीत है. ऐसे में उस रिकॉर्डिंग में निश्चित तौर पर किसकी आवाजें है, इस बात की भी पुलिस द्वारा जांच की जायेगी, ऐसा पुलिस सुत्रों का कहना रहा.

  • अकोला के ‘उस’ शिकायतकर्ता द्वारा दी गई शिकायत को जांच हेतु एसडीपीओ के पास सौंपा गया है. जिसके पश्चात शिकायतकर्ता सहित संबंधित महिला के बयान बुधवार को दर्ज कर लिये गये. वहीं गत रोज बच्छाव को भी अपना पक्ष रखने का अवसर दिया गया. इसके बाद अब एसडीपीओ द्वारा अपनी रिपोर्ट पेश की जायेगी. जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की दिशा तय होगी.
    – अविनाश बारगल
    जिला पुलिस अधीक्षक, अमरावती.

Related Articles

Back to top button