अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

एसडीआरएफ की नांव पल्टी, तीन की मृत्यु

प्रवरा नदी में बचाव दौरान हादसा

* अन्य दो की खोज प्रारंभ
नगर / दि. 23 – उजनी बांध में यात्री बोट उलटने की घटना ताजी रहते नगर जिले के अकोले में प्रवरा नदी में राज्य आपदा प्रबंधन दल एसडीआरएफ की बोट उलट जाने से तीन लोगों की मृत्यु का समाचार है. मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल, राकांपा विधायक रोहित पवार और अन्य ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इस बीच बताया गया कि दुर्घटना उस समय हुई जब एसडीआरएफ एक बचाव कार्य में जुटा था.
जानकारी के अनुसार प्रवरा नदी में बुधवार को दो युवक डूब गये. उनके शव की खोज के लिए बचाव दल प्रयत्न कर रहा था. दल ने एक युवक का मृतदेह खोज निकाला. दूसरे के शव की खोजबीन जारी थी. तभी एसडीआरएफ की बोट उलट गई. पानी की गहराई का अंदाज नहीं आने से तीन जवानों की मृत्यु हो गई.
प्रवरा नदी में हाल ही में अतिरिक्त पानी छोडा गया था. गर्मी से परेशान कई लोग पानी में तैरने का लुत्फ लेने जा रहे थे. इसी कोशिश में सुगांव के रोपवाटिका के पात्र में दो युवक तैरने के लिए प्रवरा नदी में उतरे. उन्हें पानी की गहराई का आकलन नहीं हो पानी से पोपट जेडगुले (25) और अर्जुन रामदास जेडगुले (18) की डूबने से मृत्यु हो गई. कर्जत जामखेड के विधायक रोहित पवार ने दुर्घटनाओं पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button