अमरावती

शातिर ठग महेश जोशी के घर की ली गई तलाशी

फोरव्हीलर सहित नगद 90 हजार रुपए किए बरामद

  • मामला नौकरी के नाम पर 17 लाख रुपए की ठगी का

अमरावती/दि.22 – क्लास टू की सरकारी नौकरी लगवा देने के नाम पर वाहनचालक को 17 लाख रुपए से ठगने का मामला सामने आया था जिसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करने के पश्चात हाल ही में पुलिस ने उस शातिर ठग महेश जोशी के घर की तलाशी लेते हुए एक फोरव्हीलर सहित 90 हजार नगद राशि बरामद की. बता दे कि शेगांव निवासी आरोपी महेश नारायण जोशी पूजा-पाठ का काम करता है. तथा लोगो को अपने संबंध मुख्यमंत्री व मंत्रालय के अधिकारियोे से है बताकर सपने दिखाते हुए लोगों को ठगने का काम करता था.
उसकी मुलाकात कुछ माह पूर्व शहर के शिवाजी नगर निवासी नरेंद्र बरडे के साथ हुई थी. उसने नरेंद्र बरडे को भी बातो ही बातों में अपने जाल में फांस लिया और क्लास टू की नौकरी और उसकी पत्नी को भी सरकारी नौकरी का सपना दिखाकर 17 लाख रुपए लिए. जब नरेंद्र नरेंद्र बरडे को नौकरी नहीं मिली और उसे पता चला की उसके साथ महेश ने धोखाधडी की जिसकी शिकायत उसने सीटी कोतवाली थाने में दर्ज की.
नरेंद्र बरडे की शिकायत पर सीटी कोतवाली थाने में महेश जोशी के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज किया गया, और कुछ ही दिनों पहले सीटी कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अमरावती लाया था. न्यायालय द्बारा पुलिस कस्टडी के आदेश दिए गए थे. जिसमें शनिवार को पुलिस ने महेश जोशी के घर की तलाशी ली जहां पुलिस को एक फोरव्हीलर व नगर 90 हजार रुपए पाए गए. जिसे पुलिस ने बरामद किया इसके पहले भी महेश बहुत से लोगों को नौकरी के नाम पर ठग चुका है.

Related Articles

Back to top button