अमरावती

दो गुमशुदाओं की तलाश

राजापेठ पुलिस ने जारी किया अलर्ट

अमरावती/दि.29 – गुमशुदा लोगों की तलाश करने हेतु उनके फोटो और ब्यौरे को आम लोगों के साथ साझा करने की नीति के तहत स्थानीय राजापेठ पुलिस ने अलग-अलग समय पर लापता हुए एक महिला व एक पुरुष ऐसे दो गुमशुदा लोगों के फोटो सहित जानकारी को जारी किया है. साथ ही इन दोनों लोगों के संदर्भ में किसी भी तरह की कोई जानकारी रहने पर उससे राजापेठ पुलिस थाने को अवगत कराने का आवाहन भी किया है.
इस संदर्भ में राजापेठ थाने द्बारा दी गई जानकारी के मुताबिक स्थानीय कैलास नगर परिवार निवासी देविका सुनील शिरभाते (35) नामक महिला विगत 5 मई से लापता है. जिसकी गुमशुदगी को लेकर उसके पति सुनील विठ्ठलराव शिरभाते (57) द्बारा राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. 5.3 फीट उंचाई वाली इस महिला के बाये हाथ पर ‘एस. डी.’ गुदा हुआ है और जब यह महिला घर से लापता हुई थी. तब गुलाबी रंग का सलवार कुर्ता पहने हुई थी.
इसके अलावा विगत 17 अप्रैल को राजेंद्र नगर निवासी संतोष रमेशराव वाडके (42) नामक व्यक्ति अपने घर से लापता हो गया. 5.2 फीट उंचाई रहने वाले संतोष वाडके के बाल घुंघराले है और उसे आखरी बार फिके पीले रंग की शर्ट व काले रंग के नाईट पैंट में देखा गया था. संतोष वाडके की गुमशुदगी को लेकर उसकी पत्नी सुचिता वाडके (35) द्बारा राजापेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. दोनों ही मामलों को लेकर राजापेठ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे के मार्गदर्शन में एएसआई रविंद्र केने द्बारा जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button