अमरावती

सांसद राणा के अमरावती-मुंबई निवास पर लगाई सुरक्षा व्यवस्था

मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी करने पर

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१५ – जिले की सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) के अमरावती व मुंबई निवास पर सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई. सांसद राणा ने राज्य में कोरोना के बढते संक्रमण तथा अस्पतालों में बेड व ऑक्सीजन की कमी आदि समस्याओं को लेकर राज्य सरकार गंभीर नहीं है ऐसा आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने पूर्व सैनिक मदन शर्मा पर किए गए जानलेवा हमला करने वाले शिवसैनिको के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की थी. इन सभी मामलों को लेकर सांसद राणा काफी आक्रमक हो गई थी. उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (State Chief Minister Uddhav Thackeray) तथा शिवसेना प्रवक्ता तथा सांसद संजय राउत (Shiv Sena spokesperson MP Sanjay Raut) की भी जमकर आलोचना की थी. जिसमें शिवसैनिको की भावना भडके और वे उन्हें नुकसान पहुंचाए इस आशंका को लेकर उनके निवास्थान पर सुरक्षा व्यवस्था लगा दी गई है.
जिले की सांसद राणा के शंकरनगर स्थित गंगासावित्री निवास तथा मुंबई के निवास पर तगडा पुलिस बंदोबस्त लगाया गया. इतना ही नहीं स्वाभिमान पार्टी के स्थानीय भोंगाडे कॉम्पलेक्स स्थित मुख्यकार्यालय पर भी पुलिस बंदोबस्त लगा दिया गया. सांसद राणा ने कहा कि अपना सारा जीवन देश की सीमाओं की रक्षा करने के लिए अर्पित करने वाले पूर्व सैनिक के साथ मारपीट करने वाले हमलावरों को दो घंटे में जमानत मिली. इस हमले का समर्थन करने वाले संजय राउत तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा मामले को लेकर किसी प्रकार का बयान नहीं दिया गया. इसको लेकर सांसद राणा ने बयान बाजी की थी. जिसमें सर्तकता की दृष्टि से उनके दोनो ही निवास्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था लगायी गई.

सांसद राणा पहुंची दिल्ली
लोकसभा का आधिवेशन सोमवार से प्रारंभ हो चुका है. अधिवेशन में शामिल होने के लिए संासद राणा दिल्ली पहुंची जहां उनकी कोरोना जांच की गई. जिसमें उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आयी. अधिवेशन में सांसद राणा जिले के साथ विदर्भ तथा राज्य की प्रमुख समस्याएं उठाएगी.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को भेजा पत्र
मुंबई में पूर्व सैनिक मदन शर्मा पर शिवसैनिकों द्वारा किए गए जानलेवा हमले को शर्मनाक बताते हुए उन हमलावरों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग सांसद नवनीत राणा ने की. उन्होंने केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से हमलावरों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की और उन्होंने इस आशय का पत्र रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को सौंपा और कठोर कार्रवाई करने की मांग की ऐसी जानकारी प्रेस विज्ञप्ती द्वारा सांसद राणा ने दी.

Related Articles

Back to top button