अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर के स्ट्रांग रूम का सुरक्षा जायजा

प्रशासन ने प्रत्यक्ष पहुंच दिए बंदोबस्त के निर्देश

* फिलहाल इन जगहों पर रखी जायेगी ईवीएम
अमरावती/दि.3- 23 दिनों बाद 26 अप्रैल को होने जा रहे लोकसभा चुनाव के मतदान से एक रोज पहले 25 अप्रैल तक ईवीएम को जिन स्थानों पर सुरक्षित रखा जाना है वहां का जिला प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर आज सुरक्षा इंतजाम का जायजा लिया. जिलाधीश सौरभ कटियार, सीपी नवीनंचद रेड्डी ने इन जगहों अवलोकन कर मातहतों को निर्देश दिए. उनके साथ एसएसटी और एफएसटी पथक भी थे. जिनमें अगले 22 दिनों तक यहां बंदोबस्त रहना है.
* शिवाजी कॉलेज, लढ्ढा स्कूल
जिले के मुख्य चुनाव अधिकारी सौरभ कटियार पंचवटी चौक के पास स्थित शिवाजी शारीरिक शिक्षा महाविद्यालय, रविनगर स्थित नारायणदास लढ्ढा स्कूल, यवतमाल टी-पाइंट और बडनेरा के आगे ओला टी पाइंट पहुंचे. वहां बनाए गये स्ट्रांग रूम का अवलोकन किया. तैनात सुरक्षा अधिकारियों से बंदोबस्त की जानकारी ली. किस प्रकार दिन और रात अलग अलग शिफ्ट में वहां सुरक्षा बल, बंदूकधारी जवान तैनात रहेंगे.
*सीआईएसएफ कंपनी पहुंची
चुनाव संबंधित बंदोबस्त के लिए 1800- 2000 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी तैनात रहेंगे. उसीप्रकार सीआई एसएफ की एक टुकडी यहां पहुंची है. एसआरपी की कंपनी भी यहां शीघ्र आनेवाली है. स्ट्रांग रूम से 25 अप्रैल को ईवीएम विभिन्न बूथों के लिए यहीं से वितरित किए जाने की जानकारी प्रशासन ने दी.

Related Articles

Back to top button