अमरावतीमुख्य समाचार

11 जुआरियों के पास से 21 लाख का माल जब्त

तीन कार, दो मोटरसाइकिल, सात मोबाइल व 82 हजार की नगद बरामद

* सीपी स्क्वाड की बडनेरा में कार्रवाई

अमरावती/ दि.30 – आयुक्तालय क्षेत्र में बीते कई दिनों से अवैध रुप से शराब बिक्री के साथ ही जुआ और वरली मटका खेला जा रहा है. आयुक्तालय क्षेत्र में जारी अवैध व्यवसायों पर अंकुश लगाने के लिए सीपी डॉ.आरती सिंह के मार्गदर्शन में सीपी स्क्वाड की टीम को सभी थाना परिसरों में पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिये है. जिसके तहत सीपी स्क्वाड की टीम आयुक्तालय क्षेत्र के सभी थाना परिसरों में गश्त लगाने का काम कर रही है.
सीपी स्क्वाड की टीम को सोमवार की रात खबर मिली की बडनेरा थाना क्षेत्र के सहारा होटल के पास चल रहे सन्मार्ग मनोरंजन क्लब में जुआ खेला जा रहा है. जिसके बाद सीपी स्क्वाड की टीम ने इस क्लब में छापामार कार्रवाई की. इस दौरान आशियाड कॉलोनी निवासी अशोक जवंजाल, नई बस्ती बडनेरा निवासी सैय्यद शफीक सै.बशीर, दस्तुर नगर निवासी रोशन राउत, बडनेरा जुनी बस्ती के नौशाद खान शहादत खान, लालखडी के मोहमद अजीज मोहम्मद जहुर, जुनी बस्ती बडनेरा के मोहम्मद मुस्तहीद गुलाम मतीन, लालखडी निवासी अब्दुल निसार अब्दुल सत्तार, जुनी बस्ती बडनेरा निवासी मोहम्मद जावेद शेख बिस्मिला, मिरा दातारनगर निवासी अशोक मानवटकर, शंकर नगर निवासी संदीप गुल्हाने और प्रवीण सावले को हिरासत में लिया गया. इस कार्रवाई के दौरान जुआरियों के पास से नगद 82 हजार 820, 7 मोबाइल, 3 कार व 2 दुपहिया सहित 21 लाख 17 हजार 820 रुपयों का माल जब्त किया गया. इसके बाद आरोपियों को जब्त माल के साथ बडनेरा पुलिस के हवाले किया गया.
यह कार्रवाई सीपी डॉ.आरती सिंह के निर्देश पर सीपी स्क्वाड के एपीआई योगेश इंगले, पुलिस कर्मी सुरज चव्हाण, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजीत गावंडे, रोशन वर्‍हाडे ने की.

आयुक्तालय क्षेत्र में जमकर खेला जा रहा जुआ

आयुक्तालय क्षेत्र के थाना परिसरों में बीते कई दिनों से अलग-अलग जगहों पर जुआ खेला जा रहा है. जिसकी भनक लगते ही पुलिस विभाग की ओर से जुआरियों को पकडने की कार्रवाई की जा रही है. सीपी स्क्वाड की टीम ने बीते 3-4 दिनों से आयुक्तालय क्षेत्र के अलग-अलग थाना परिसरों में छापामार कार्रवाई करते हुए लाखों रुपयों का जुआ खेलते हुए जुआरियों को पकडा. सीपी स्क्वाड की जुआरियों पर चल रही कार्रवाई से जुआरियों में सनसनी मच गई है.

Related Articles

Back to top button