अमरावती

तहसील कार्यालय से भगा लिया रेती का जब्त ट्रक

ट्रक को बिना रॉयल्टी पकडा गया था, आधी रात में हुई दुस्साहसी वारदात

धामणगांव रेलवे/दि.13– तहसील के उसल गव्हान में अवैध रेत परिवहन करने वाले ट्रक को राजस्व विभाग के उड़न दस्ते ने पकड़कर जब्त किया था. इस ट्रक को तहसील कार्यालय परिसर में सुरक्षित रखा गया था, लेकिन बुधवार की रात रेत तस्करों ने तहसील कार्यालय परिसर से यह ट्रक भगाकर ले गये. इस संदर्भ में तहसील प्रशासन ने दत्तापुर थाने में रिपोर्ट दी है. रेत तस्करों के इस दुस्साहस से धामणगांव रेलवे तहसील में तहलका मच गया है.

जानकारी के अनुसार बुधवार 11 अक्टूबर को रात 11 बजे ट्रक (एमएच-40/वाय-8758) में 3 ब्रास रेत उसल गव्हान से अवैध परिवहन करते हुये जा रहा था. धामणगांव रेलवे तहसील कार्यालय के उड़न दस्ते ने यह ट्रक पकड़ लिया. ट्रक चालक से रॉयल्टी मांगी, लेकिन कोई रॉयल्टी नहीं होने से रेत से भरा यह ट्रक जब्त कर धामणगांव रेलवे तहसील कार्यालय में जमा कर दिया. नायब तहसीलदार नामदेव गडलिंग व मंडल अधिकारी प्रकाश बमनोटे ने यह कार्रवाई की.

इसी बीच तहसील कार्यालय परिसर में जमा कर रखा गया यह ट्रक मालिक और वाहन चालक ने उसी दिन मध्यरात्रि 3.30 से 4 बजे के बीच भगा ले गये. तहसील कार्यालय के चौकीदार ने इसकी सूचना तहसीलदार को दी. जिससे नायब तहसीलदार नामदेव गडलिंग की शिकायत पर दत्तापुर पुलिस ने ट्रक मालिक चंद्रकांत सुरसे (पुलगांव, वर्धा) व चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों की सरगर्मियों से तलाश शुरू है.

Related Articles

Back to top button