अमरावती

सेंसाई सोनल रंगारी का सहसचिव पद पर चयन

नवनियुक्त पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया

अमरावती/दि. 5 – तलगाला के गरीब मेहनती खिलाडियों के खेल की समस्याओं का निराकरण करने का कार्य करने के लिए व खेल, खिलाडी कोच का विकास करने के लिए व क्रीडा विषयक अन्यायकारक नीति के खिलाफ लोकशाही मार्ग से संघर्ष करने के लिए खेल प्रकोष्ट, स्पोटर्स विंग की स्थापना की गई.
हाल ही में साहित्यरत्न अण्णाभाऊ साठे की जयंती निमित्त खेल प्रकोष्ट सपोर्टस विंग द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारी को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.
मा. ना. रामदास आठवले साहब राष्ट्रीय अध्यक्ष आपीआई तथा केन्द्रिय सामाजिक न्यायमंत्री भारत सरकार द्वारा 1 अगस्त को राज्य कार्यकारिणी घोषित करके राज्य के सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.
स्पोर्टर्स विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश खांडा, राष्ट्रीय सह सचिव प्रदीप जाधव के मार्गदर्शन मेें राज्य स्पोर्टस विंग की स्थापना की गई. इस अवसर पर रामदास आठवले, राजु दवणे, अरविंद सालवे, प्रीतम गाडे सहित मान्यवर उपस्थित थे
इस अवसर पर अमरावती में सेंसाई सोनल रंगारी यह हमेशा ही क्रीडा क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहते है. इसलिए उनके कार्यो की दखल लेकर सेंसाई सोनल रंगारी की आरपीआय स्पोर्ट्स विंग के सह सचिव पद पर नियुक्ति की गई. उन्हें केन्द्रीय सामाजिक न्यायमंत्री रामदास आठवले ने नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया.
उनकी नियुक्ति के संबंध में नगरसेवक प्रकाश भाऊ बनसोड, अरविंद मनोहर, राहुल शुंगारे, अजय भाऊ जयस्वाल, प्रा. ख्ाुशाल अलसपुरे, बंडुभाऊ धामने, उमेश मेश्राम, बडघे, श्रीकांत शिंदे, गायगोले, मनोज ठाकरे, गजुभाऊ सावंत, राहुल जाधव, शहर के सभी सामाजिक, राजनैतिक क्षेत्र के नागरिको ने सोनल रंगाारी का अभिनंदन कर शुभकामना दी.

Related Articles

Back to top button