अमरावती

महिला एसटी चालकों की चयन प्रक्रिया अधूरी

गत वर्ष की गई थी पदभर्ती

  • कोरोना की पार्श्वभूमि पर चयन प्रक्रिया स्थगित

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२३ – राज्य परिवहन महामंडल की ओर से गत जनवरी माह में महिला चालक-वाहक भर्ती चयन प्रक्रिया में 18 महिलाओं का चयन किया गया था. जिसमें कोरोना की पार्श्वभूमि के चलते स्थगित कर दी गई थी. जिसमें अनेक महिनो से यह सभी महिलाकर्मी घरो पर ही थी. आखिरकार सोमवार को शाम स्थगिती उठा दी गई. जिसमें अब इन महिला कर्मियों की आशा जगी है. राज्य परिवहन मंडल की ओर से 2019 में राज्यभर्ती महिला व पुरुषो के लिए चालक-वाहक भर्ती प्रक्रिया शुरु की गई थी.
जिसमें अमरावती विभाग की ओर से महिला चालक-वाहक पदों के लिए 55 आवेदनों में से 18 महिलाओ का चयन किया गया था. इन चयन की गई महिलाओं को प्रशिक्षण के लिए औरंगाबाद भिजवाया गया था. किंतु कोरोना की पार्श्वभूमि पर महिलाओ का प्रशिक्षण अधूरा रह गया था. जिसमें स्थगित करने के आदेश दे दिए गए थे अब पुन: इन महिलाओ को प्रशिक्षण देने के संदर्भ में जानकारी प्राप्त हुई है. जिसमें इन महिलाओं मेें फिर एक बार आशा की किरण जागृत हुई है.

  • कोरोना की पार्श्वभूमि पर दि गई थी स्थगिती

कोरोना की पार्श्वभूमि के चलते महिला चालक-वाहक प्रशिक्षण को भी महामंडल द्बारा स्थगिती दी गई थी. अब यह स्थगिती उठा दी गई है. महामंडल की ओर से उम्मीदवारो की सेवा पूर्ववत शुरु करने के आदेश आने के पश्चात उम्मीदवारो को सूचित किया जाएगा.
– श्रीकांत गभणे,
विभाग नियंत्रक एसटी महामंडल

Related Articles

Back to top button