अमरावती

स्व. इंदिराबाई बाबाराव कडू की स्मृतिप्रित्यर्थ शिविर

3 दिन में 81 मरीजों पर नि:शुल्क ऑपरेशन

* अचलपुर उपजिला अस्पताल में आयोजन
* राज्यमंत्री बच्चू कडू ने मरीजों से साधा संवाद
अचलपुर/दि.9-राज्यमंत्री बच्चू कडू की माता स्व. इंदिराबाई बाबाराव कडू की स्मृतिप्रित्यर्थ विगत तीन दिनों से अचलपुर शहर में उपजिला अस्पताल में ऑपरेशन शिविर के लिए पंजीयन किया गया. जिसमें अभी तक 81 मरीजों का ऑपरेशन किया गया तथा राज्य के राज्यमंत्री बच्चू कडू ने अचलपुर उपजिला अस्पताल को भेंट देकर मरीजों से संवाद साधा. इस शिविर में अनेक महंगे ऑपरेशन नि:शुल्क किए गये. राज्यमंत्री बच्चू कडू के प्रयासों से हमें पुनर्जीवन मिला, ऐसी भावना मरीज व रिश्तेदारों ने हमारे प्रतिनिधि से बोलते समय व्यक्त की. इससे पूर्व अचलपुर उपजिला अस्पताल में भव्य रोगनिदान शिविर संपन्न हुआ था. इसमें विविध मरीजों के उपचार के लिए उपस्थित विशेषज्ञ डॉक्टरों ने मरीजों की जांच की थी. इसमें मरीजोें का ऑपरेशन शिविर के लिए पंजीयन किया गया था. जिसके अंतर्गत, गर्भपिश्वी, हर्निया, हायड्रोसिल मरीजों पर मुंबई के विशेषज्ञ डॉक्टर कर्मचारियों की टीम ने अभी तक 81 मरीजों पर तीन दिनों से ऑपरेशन किया है. राज्य के राज्यमंत्री बच्चू कडू ने मरीजों की सेवा यह ही ईश्वर की सेवा है. यह उद्देश्य रखकर उनकी माता स्व. इंदिराबाई बाबाराव कडू की स्मृति प्रित्यर्थ सर्वसामान्य नागरिको का उपचार नि:शुल्क विशेषज्ञ डॉक्टरों की ओर से किया. इस शिविर का बडी संख्या में नागरिको ने लाभ लिया.
इस तरह सभी उपचार अच्छी तरह से किए जाने से मरीजों ने राज्य के राज्यमंत्री बच्चू कडू का आभार माना. इस अवसर पर राज्य के राज्यमंत्री बच्चू कडू ने इस शिविर को सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए. अचलपुर उपजिला अस्पताल के वैद्यकीय अधीक्षक डॉ. सुरेन्द्र ढोले व मुंबई के डॉ. सोलंकी, डॉ. मोरे, डॉ. शरद काले, डॉ. खोब्रागडे तथा अचलपुर उपजिला अस्पताल के डॉक्टर, कर्मचारी वर्ग का पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया गया. अचलपुर उपजिला अस्पताल की भव्य शस्त्र क्रिया शिविर के लिए अचलपुर तहसील के जुडवा शहर व ग्रामीण क्षेत्र की वृध्द महिला , पुरूष , छोटे बच्चे बडी संख्या में उपस्थित थे. इसके अलावा अचलपुर उपजिला अस्पताल में आनेवाले मरीजों के लिए भोजन, पीने का पानी, नाश्ता, बैठने की व्यवस्था की गई.
इस अवसर पर प्रहार पक्ष के नेता बल्लू जवंजाल, प्रवीण पाटिल, माजीन, अनिल पिंपले, सतीश व्यास, बंटी ककरानिया, बंटी उपाध्याय, विजू थावानी, दीपक धुलधर, संजय तट्टे, अंकुश जवंजाल, भास्कर मासोदकर, प्रशांत आवारे, गजानन भोरे, जेडी वानखडे, पंजाब बेदरकर, नितीन आखूड, ऋषि चौधरी आदि प्रहार पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button