अमरावतीमहाराष्ट्र

परसों शहर में प्रत्यक्ष कर पर सेमिनार

तीन संस्थाओं का एड. सिकची की स्मृति में आयोजन

* आयेंगे मुंबई, भोपाल से आयकर विशेषज्ञ
अमरावती/दि.15– टैक्स बार असो. अमरावती ने नागपुर के वीटीपीए एवं मुंबई के चेंबर ऑफ टैक्स कन्सलटंट्स के साथ मिलकर शनिवार 16 मार्च को होटल ग्रैंड महफिल में प्रत्यक्ष करों पर पूरे दिन का सेमिनार आयोजित किया है. जिसमें मुंबई और भोपाल सहित विशेषज्ञ आयकर की विभिन्न धाराओं और प्रावधानों के बारे में कर सलाहकारों को जानकारी देंगे. यह आयोजन स्व. एड. डीडी सिकची की पावन स्मृति में रखे जाने की जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि सुबह 9 बजे से प्रारंभ होकर शाम 7 बजे तक चलनेवाले सेमिनार में क्षेत्र के सैकडों सीए, वकील और कर सलाहकार सहभागी होंगे.

सेमिनार के संयोजक सीए ललित तांबी और सीए मोहित गणेशानी हैं. अध्यक्ष जीतेंद्र खंडेलवाल के नेतृत्व में टैक्स बार असो. की पूरी टीम सीए प्रवीण अग्रवाल, एड. अयाज खान, सीए. हरेश केनिया, सीए विजय भट, सीए प्रेमल गांधी, एड जगदीश शर्मा, सीए अजीत गोकर्ण एड. नितिन गौतम आदि प्रयासरत हैं.

* सेमिनार के प्रमुख वक्ता
सेमिनार के प्रमुख वक्ताओं में मुंबई से सीए हरेश केनिया, सीए धरण गांधी, सीए अशोक मेहता, सीए अनीश ठाकर, सीए प्रेमल गांधी और भोपाल से सीए मिलिंद शर्मा का समावेश है. सभी अपने-अपने विषयों के निष्णांत विशेषज्ञ है जो आयकर की विभिन्न धाराओं, नये प्रावधानों तथा प्रत्यक्ष कर के विषय में महत्वपूर्ण मार्गदर्शन करेंगे.

Related Articles

Back to top button