अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

महायुति में फूट का मामला वरिष्ठ देखेंगे

अमरावती को विकास की डगर पर आगे बढाना है

* सांसद नवनीत राणा कॉन्फीडंट, काम करते रहे, इसका भरोसा
अमरावती/दि. 30 – सांसद और अब 26 अप्रैल के लोकसभा चुनाव हेतु अमरावती से भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी नवनीत राणा ने महायुति में यहां पडी दरार को खारिज किया. यह कहा कि, यह सब मामला हमारे वरिष्ठ देखेंगे. मुझे तो अमरावती में उनकी उम्मीदवारी को लेकर जोरदार उत्साह दिखाई दे रहा है. अमरावती के लोगों को विकास की मोदी की रफ्तार पर भरोसा है. जिससे वे कॉन्फीडंट हैं. अमरावती मंडल से आज दोपहर उनके शंकरनगर स्थित निवास ‘गंगा सावित्री’ पर खास बातचीत में नवनीत राणा बोल रही थी. उन्होंने विविध प्रश्नो के समर्पक जवाब दिए वहीं कुछ प्रश्नो को फिलहाल टाल भी दिया.
* जब फडणवीस का उन्होंने साथ छोडा, हमने निभाया
सांसद नवनीत ने विरोध के बावजूद उन्हें मिली भाजपा उम्मीदवारी के प्रश्न पर उत्तर दिया कि, जब भाजपा और देवेंद्र फडणवीस का राज्य में उनके लंबे समय के सहयोगी ने साथ छोड दिया था. फडणवीस को और पार्टी को दिक्कत में ला दिया था. उस समय 33 माह तक भाजपा विरोधियों की राज्य में सरकार के समय उन्होंने और उनके यजमान विधायक रवि राणा ने भाजपा न केवल साथ दिया बल्कि जेल जाने से बगैर डरे, डिगे काम किया. काम करनेवाले लोगों की ही पार्टी को जरुरत होती है. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को इसका पूरा अहसास रहा. यही बडी वजह है कि, उम्मीदवारी मिली है.
* अपार उत्साह
नवनीत राणा ने भाजपा में और महायुति में विरोध के प्रश्न पर तपाक से कहा कि, लोगों में तो यहां उन्हें अपार उत्साह नजर आ रहा है. टिकट की घोषणा के थोडी देर बाद ही गंगा सावित्री पर हजारो लोग उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने उत्साहवश ही पहुंचे थे.
* पहली बार बैलेट पेपर पर कमल
सांसद नवनीत ने कहा कि, अमरावती के लोगों को इस बात का पूरा अहसास है कि, पहली बार बैलेट पेपर पर कमल की निशानी रहनेवाली है. अमरावती के लोग सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी से कनेक्ट हुए है. गत पांच वर्षो में विकास के काफी काम हुए है. विकास की गति बढाने के लिए सीधे मोदी को केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में योगदान का अवसर अमरावती को मिला है. जो यहां के लोगों के चेहरे पर साफ झलक रहा है. अमरावती के लोगों की जिम्मेदारी भी बनती है.
* नागपुर जैसी तरक्की
अमरावती को विकास पथ पर आगे बढाना है. सांसद नवनीत ने गत पांच वर्षो में यहां के विकास प्रकल्पो को मिली गति का उल्लेख कर कहा कि, और तेज रफ्तार से अमरावती में काम होंगे. यहां मेडिकल कॉलेज शीघ्र साकार हो रहा है. इसका भी अमरावती के विकास में योगदान रहेगा. नागपुर और पुणे जैसे शहर की राह पर अमरावती को लाने की उनकी कोशिश है. इसके लिए यहां से पहले जहां भाजपा के सहयोगी दल चुनकर जाते थे अब भाजपा का अपना उम्मीदवार रहने से निश्चित ही विकास की गति में बडा फर्क पडेगा.
* पोटे साहब के यहां चाय पीने जाएंगे
स्थानीय पार्टी नेताओं के घर जाकर चाय पर चर्चा की प्लानिंग के बारे में सुना है, इस पर सांसद महोदया ने कहा कि, भाजपा शहर अध्यक्ष, विधायक प्रवीण पोटे हमेशा ही मित्र रहे हैं. अब मै भी भाजपा में हूं. वे हमारे शहर अध्यक्ष हैं. चुनाव में साथ-साथ रहेंगे ही. निश्चित ही उनके यहां जलपान के लिए जाना होगा. उनके यहां चाय पीने जाएंगे. बातचीत दौरान नवनीत राणा की बॉडी लैंग्वेज कॉन्फीडंट लगी. उनसे सतत मिलने, बधाई देने गुलदस्ते और मिठाई लेकर कार्यकर्ताओं, व्यापारियों, पदाधिकारियों और गांव-गांव से लोगों, महिलाओं का आना जारी रहा. इन सबसे वे हंसकर, मुस्कराकर बोलती, बतियाती ही रही.

* सभी आएंगे साथ
नवनीत राणा ने एक सवाल के उत्तर में कहा कि, अमरावती के लोगों में उत्साह साफ नजर आ रहा है. सभी साथ आएंगे और यहां कमल खिलेगा. विकास की डगर पर आगे बढे अमरावती को अभी काफी कुछ प्राप्त करना है. यहां के कई प्रोजेक्ट साकार करने हैं. वह भी शीघ्रता से.

* खुद से ही है टक्कर
आपकी मुख्य चुनावी टक्कर किससे हैं, इस सवाल के जवाब में सतत तीसरा चुनाव लडने जा रही नवनीत राणा ने कहा कि, मेरी प्रतिस्पर्धी मैं स्वयं हूं. मैंने कल क्या किया, आज उससे बेहतर करना हैं. चुनाव मैदान में और कौन है, क्या कर रहा है, इस पर ध्यान देने से श्रेयस्कर है कि, हम हमारा प्रदर्शन बेहतर से बेहतरीन करें.

Related Articles

Back to top button