अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मोर्शी में दम्पत्ति की पेड से लटके शव से सनसनी

चार दिनों से थे लापता

* पुलिस प्रत्येक एंगल से जांच में जुटी
मोर्शी/दि. 13 – चार दिनों से लापता लिहिदा ग्राम के पति-पत्नी के शव सावरखेड पिंगलाई के पास जंगल में पेड से लटकी अवस्था में मिले. जिससे मोर्शी तहसील में खलबली मची है. पुलिस ने कि, आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिर भी सभी कोण से जांच करने की बात थानेदार सचिन लुले ने कही. मृतकों के नाम अमोल रामदास साबले (35) और रानी अमोल साबले (27) है.
* चार वर्ष पूर्व विवाह
रानी और अमोल का विवाह चार साल पहले हुआ था. उन्हें एक सुपुत्री है. खेतिहर मजदूरी कर अमोल घर ग्रहस्थी चला रहा था. माता-पिता के साथ अमोल रहता था. उसके घर में थोडे वादविवाद होते थे.
* गुरुवार रात झगडा, दम्पत्ति गायब
गुरुवार रात पति-पत्नी के बीच बडा झगडा हो गया. घुस्से में अमोल ने पत्नी को खूब पीटा. सबेरे दुपहिया से पत्नी को अस्पताल भी ले गया. शाम तक अमोल और रानी घर नहीं लौटी तब माता-पिता ने गांव में पूछताछ की. दम्पत्ति लापता हो गया था. दो दिनों तक इंतजार के बाद साबले ने शिरखेड थाने में शिकायत दी.
* सोमवार दोपहर मिले शव
अमोल और रानी के शव सोमवार सुबह चरवाहे ने देखे. उसने तुरंत गांव के पुलिस पाटिल को खबर की. पुलिस पाटिल ने गांव के लोगों के साथ घटनास्थल पर दौड लगाई. वहां शिरखेड पुलिस की टीम पहुंची. वहां देखा तो थोडी दूरी पर अमोल की स्कूटर नजर आई. पंचनामा कर शव पीएम के लिए अस्पताल भेजे गए. पुलिस का प्राथमिक अंदाज है कि, अमोल ने पहले पत्नी की हत्या कर दी फिर खुद फांसी पर झूल गया. तथापि यह भी सवाल है कि, 12 फीट उंचे पेड पर शव को रस्सी से लटकाना अकेले व्यक्ति के लिए संभव नहीं है. जिससे दोनों के कत्ल का भी अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है. थानेदार सचिन लुले ने बताया कि, जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button