अमरावतीविदर्भ

प्रसिद्ध इच्छापूर्ति मंदिर में सनसनीखेज चोरी

दर्यापुर में 2 दानपेटियां फोड 50 हजार पार

* भाविकों में गुस्सा, पुलिस के चार दल जुटे चोरो की तलाश में
दर्यापुर/दि.22 – यहां प्रमुख मार्ग मूर्तिजापुर रोड के गणेशपुर गांव की प्रसिद्ध इच्छापूर्ति देवी मंदिर में आज सबेरे खलबली मची, जब देखा कि, अज्ञात तत्वों ने 2 दानपेटियां फोडकर हजारों रुपए पार कर दिए. इस दुस्साहसी चोरी से पूरे दर्यापुर और परिसर में सनसनी मची है. पुलिस ने मौके पर पहुंच चोरों का सुराग पाने का प्रयत्न शुरु किया है. उधर भाविकों में घटना को लेकर गुस्सा और चिंता दोनों व्यक्त हो रही है.
जानकारी के अनुसार इच्छापूर्ति माता का यहां गणेशपुर में बडा प्रसिद्ध मंदिर है. जहां आसपास के सैकडों गांवों और शहरों से श्रद्धालु आते हैं. आज तडके 3 बजे के दौरान चोर मंदिर के मुख्य द्बार का ताला तोडकर भीतर घुसे. उन्होंने देवी के सामने रखी जाती दानपेटी उठा ली और मंदिर के अन्य भागों में रखी तीनों दानपेटियां भी उठा ली. 2 पेटियां फोडकर लगभग 50 हजार रुपए उडा दिए. 2 पेटियां चोर खोल नहीं सके. चोरों ने मंदिर में दाखिल होते ही सीसीटीवी से बचने के लिए लाइट बंद कर दी थी. चोरों की खटपट से मंदिर परिसर में सो रहे पुजारी जाग गए. वे चोरों को पकडने दौडे तब पास के खेतों में दानपेटियां फेंककर चोर भाग गए. तुरंत पुलिस को खबर की गई. दर्यापुर के थानेदार और स्टॉफ मौके पर पहुंचा. खेतों से 2 तोडी गई और 2 सलामत बची दानपेटियां लाकर चोरों का सुराग लेने की कोशिश पुलिस कर रही है.
शहर में मुख्य रास्ते पर स्थित मंदिर में दुस्साहसी चोरी हो जाने से लोगों में भय का वातावरण है. वहीं लोगों का कहना है कि, पुलिस की रात की गश्त बढाई जानी चाहिए. पुलिस ने आरोपियों को दबोचने का भरोसा दिलाया है.

Related Articles

Back to top button