अमरावती

श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के सचिव शेषराव खाडे को बिदाई

खाडे की संस्था की प्रगति में महत्वपूर्ण कामगिरी

अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख का प्रतिपादन
नवनियुक्त सचिव डॉ. व्ही. गो. ठाकरे ने पदभार संभाला
अमरावती-दि. 23 किसी भी संस्था में निस्वार्थ रूप से काम करनेवाले सदस्य कम होते है. शेषराव खाडे ने विगत 5 वर्षो में निस्वार्थरूप से संस्था की प्रगति में महत्वपूर्ण कार्य किए है. जिससे प्रशासकीय सुधारना में संस्था के प्रशासकीय कार्यो से एक नई तथा नियमित प्रणाली लागू हुई है. व उनकी संस्था के संदर्भ में कुछ योजना रहती है. इस संबंध में उन्होंने नये सचिव से चर्चा कर तथा कार्यक्रम से पूर्व सचिव शेषराव खाडे ने सचिव पद का कार्यभार नवनियुक्त सचिव डॉ. व्ही. गो.ठाकरे को सौंपा व सचिव ने कामकाज शुरू किया.
जब जब संस्था को आवश्यकता महसूस होगी तब तब सहयोग करे. उन्हें भविष्य के लिए शुभकामना. इन शब्दों में श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख ने संस्था के सचिव शेषराव खाडे के कार्यो का गौरव किया.
श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के सचिव के रूप में पांच वर्ष कार्य करने क बाद शेषराव खाडे ने परिवारिक कारणों के कारण अपनी इच्छा से त्यागपत्र देने से उन्हे संस्था के मुख्य कार्यालय की ओर से भावपूर्ण बिदाई दी गई. उसके बाद संस्था के नवनियुक्त सचिव डॉ. व्ही. जी. ठाकरे का सत्कार किया गया
इस बिदाई समारोह में संस्था के कोषाध्यक्ष दिलीप बाबू इंगोले प्रमुख रूप से उपस्थित थे.
विगत 5 वषो में खाडे साहेब ने उत्तम तरीके से कार्य किए है. उनके कार्यो के कारण संस्था के कार्यो को नई दिशा मिली है. विगत 5 वर्षो में संस्था की जो प्रगति हुई है. इसमें खाडे का महत्वपूर्ण हिस्सा है. कार्यकारिणी ने जो कुछ भी निर्णय लिए है. वह जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभाई. अत्यंत अच्छे सचिव के रूप में उनके कार्य सभी की यादगार रहेगे. इन शब्दों में दिलीप बाबू ने अपनी भावना व्यक्त की. इस कार्यक्रम में शाल, श्रीफल, पुष्पगुच्छ भेंट देकर संस्था की ओर से खांडे का सत्कार किया गया.
इस अवसर पर गोविंद रोहणकर, भावना गावंडे, अधीक्षक जगदीश भांगे, राजगुरू, विवेक हिवसे, प्राचार्य डॉ. नंदकिशोर चिखलेद्ब आजीव सदस्य प्रभाकरराव फुसे, डॉ. कुमार बोबडे, डॉ. किशोर फुले, स्वीकृत सदस् डॉ. अमोल महल्ले, स्वीकृत सदस्य नरेशचंद्र पाटिल ने अपने मनोगत व्यक्त किए. इस कार्यक्रम में प्राचार्य अमर घारफालकर, डॉ. रमेश अंधारे, पंडित पंडागडे, प्रफुल्ल घवले, आजीव सदस्य रमेशराव सोलंके, अशोकराव देशमुख, प्रदीप देशमुख, संजय भोकसे, आशीष इखे, सुनील जाधव, गजानन बाकडे व संस्था के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button