अमरावतीमुख्य समाचार

शहर के सात गिरोह रडार पर

पुलिस ने बनाई सूची, रिकॉर्ड खंगालना शुरु

* होगी कडी कार्रवाई, सूत्रों के संकेत
अमरावती/दि.6- शहर में आपराधिक गतिविधियों तथा झगडे टंटे में लिप्त सात गैंग पर कडी कार्रवाई के लिए पुलिस ने नजरें गडा दी है. सूत्रों की माने तो इन गिरोहों की भरपूर जानकारी एकत्र की जा रही. उनके गुर्गो की पडताल कर कडे एक्शन सिफारिश होने के संकेत अमरावती मंडल को उच्च अधिकारियों ने दिए. बता दें कि सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के निर्देश पर आयुक्तालय से अनेक कुख्यात आरोपियों को तडीपार किया गया. उसी प्रकार कुछ गुंडे, बदमाशों पर एपीडीए तथा मकोका के तहत कार्रवाई की गई. जिससे गुंडा एलिमेंट ने हलचले कम कर दी है.
* कितने अंदर, कितने बाहर
सीपी रेड्डी ने अपराध शाखा की दोनों यूनिट को सात गैंग की जानकारी जुटाने कहा है. इन गैंग से जुडे कितने आरोपी अभी जेल में है, और कितने बाहर. यह रिकॉर्ड लेकर उनकी निगरानी करने कहा गया है. सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि, गैंग से जुडे नए गुर्गो पर भी निगाह रखी जा रही है. काफी कुछ डाटा यूनिट 1 और यूनिट 2 ने एकत्र किया है.
* झगडे, टंटे में लिप्त
सूत्रों ने बताया कि झगडे, टंटे में लिप्त आरोपियों की जांच चल रही है. वे कौनसे झगडे में लिप्त है, उन पर कार्रवाई हुई या नहीं, इस जानकारी के साथ ही अभी वे कहां है, कहां बैठकें कर रहे हैं. काफी कुछ मसाला इकट्ठा किया जा रहा है. गैंग पर जल्द ही बडी कार्रवाई के संकेत पुलिस सूत्रों ने दिए.

Related Articles

Back to top button