अमरावती

71 हजार लोगों की पसंद बना शान होंडा

10 वर्षों में ग्राहकों से जोड़ा अटूट नाता

अमरावती-दि.22  जाधव ग्रुप द्वारा संचालित शान होंडा जिले के पांच शहरों में अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं. अमरावती में 50 हजार स्क्वेअर फीट क्षेत्र में फैला इनका विशाल शोरूम गाड़गे नगर में स्थित है. इनके अन्य शोरूम दर्यापुर, मोर्शी, भातकुली और वरुड जैसे शहरों में हैं. इन शोरूम्स के साथ अमरावती की जमील कॉलोनी में इनका बेस्ट डील शोरूम है. जहां वे होंडा की सेकंड हैंड गाड़ियां सेल करते हैं.
जाधव ग्रुप के व्यवस्थापक संचालक राजेंद्र जाधव ने दैनिक अमरावती मंडल से विशेष बातचीत में बताया कि आज से 10 वर्षों पहले बोया गया शान होंडा नामक यह बीज आज एक वटवृक्ष की तरह विशाल रूप ले चुका है. जिसकी छत्र-छाया में 120 से अधिक लोगों को रोजगार प्राप्त हुआ है. शान होंडा के 10 वर्षों के कार्यकाल में 71 हजार लोगों ने इसे अपनी पहली पसंद बनाकर हम पर विश्वास किया. हमारे द्वारा दी जाने वाली बेस्ट सर्विसेस के कारण यहां से गाड़ी खरीदने वाला व्यक्ति फिर कभी किसी और जगह से गाड़ी नहीं खरीदता. एक बार जुड़ा हमारा और उनका नाता जीवन भर का हो जाता है.
* दीपावली पर कई स्पेशल ऑफर
उन्होंने आगे बताया कि जाधव ग्रुप की मार्केट में पुरानी पकड़ है. ग्रुप विविध व्यवसायों के माध्यम से 52 वर्षों से जिलावासियों की सेवा में कार्यरत है. दीपावली के उपलक्ष्य में गाड़ियों की खरीदारी पर शोरूम में कई स्पेशल ऑफर्स शान होंडा द्वारा प्रदान की जा रही है. जिसमें गाड़ी फायनांस करने पर 7.99 प्रतिशत तक का कम ब्याज दर, पुरानी गाड़ी एक्सचेंज पर 5000 रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपए तक का कैश बैक (नियम व शर्तें लागू) और गाड़ी फायनांस करने पर जीरो डाउन पेमेंट जैसे कुछ अन्य स्पेशल ऑफर भी उपलब्ध हैं.
* ‘वी सर्व’
राजेंद्र जाधव का दावा है कि पूरे जिले में केवल शान होंडा ही ग्राहकों को सर्वाधिक लाभ प्राप्त करवा कर देता है. शान होंडा में ग्राहकों को मिलने वाली सर्विस और खास डील्स कहीं और प्राप्त नहीं होती. शान होंडा की टीम ‘वी सर्व’ के घोषवाक्य अनुसार कार्य करती है. जिसका मतलब वे ग्राहकों की सेवा हेतु सदैव तत्पर हैं. शान होंडा द्वारा ग्राहकों को प्रदान की जाती बेस्ट सर्विसेस के चलते होंडा कंपनी की ओर से उन्हें कई बार कंपनी का ‘बेस्ट सर्विस अवॉर्ड’ प्राप्त हुआ है. कंपनी द्वारा सर्विस अनुसार दिए जाने वाली रेटिंग में शान होंडा को हमेंशा अच्छे अंक दिए जाते हैं. जो सपोर्ट और विश्वास जिले के 71 हजार ग्राहकों ने हम पर जताया है. वे उसे आगे भी उसी तरह बरकरार रखें, ऐसा आह्वान शान होंडा की ओर से राजेंद्र जाधव ने किया है.

Related Articles

Back to top button