अमरावती

राज्यस्तरीय फोटो प्रदर्शन को शंकर बाबा ने दी भेंट

नागरिको तक सूचना पहुंचाने के लिए यह उपक्रम प्रशंसनीय है

* सामाजिक कार्यकर्ता शंकरबाबा पापलकर का प्रतिपादन
अमरावती/ दि.४– सूचना व जनसंपर्क महासंचालनालय द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय फोटो प्रदर्शन से शासन की विविध विभाग की ओर से चलाई जानेवाली योजना उपक्रम की जानकारी नागरिको को मिलती है. फोटो के माध्यम से से नागरिको तक सूचना पहुंचने का यह उपक्रम प्रशसंनीय है, ऐसा वक्तव्य अनाथ व दिव्यांगों के ज्येष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता शंकरबाबा पापलकर ने किया.
सूचना व जनसंपर्क महासंचालनालय द्वारा शासन ने चलाए गये विविध विभाग के विकासात्मक योजना पर आधारित दो वर्ष जनसेवा, महाविकास आघाडी का राज्यस्तरीय फोटो प्रदर्शन शहर के संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक सभागृह की आर्ट गैलरी में शुरू है. उसे आज पापळकर ने भेट दी. इस समय वे बोल रहे थे.
इस अवसर पर संजय ठाकरे, अर्जुन ठोसरे, हर्षवर्धन पवार, दीपाली बाभुलकर, क्षिप्रा मानकार आदि उपस्थित थे.
प्रदर्शन में राज्य के सभी विभाग का समावेश होने से अनेक नई जानकारी प्राप्त हुई. स्वमग्नेता का बीमारी वाले बच्चों के लिए स्वमग्नता उपचार व पुनवर्सन केन्द्र जैसे उपक्रम लातूर जिले में चलाए जा रहे है. इसकी जानकारी मिली. ऐसे केन्द्र अन्य जगह भी शुरू किए जाए, ऐसी अपेक्षा पापलकर ने व्यक्त की.
शासन संवाद योजना की जानकारी , स्वास्थ्य शिक्षा आदि संबंध में सूचना उन्होंने प्रयोग के माध्यम से दी.उसे नागरिको सहित विद्यार्थी व छोटे बच्चों ने बहुत प्रतिसाद दिया. सूचना अधिकारी अपर्णा यावलकर ने आभार माना. पल्लवी धाराव ने सूत्रसंचालन किया. यह प्रदर्शन ५ मई सुबह ९ से रात ९ बजे तक सभी के लिए खुला है.

Related Articles

Back to top button