अमरावती

‘माझा शब्दात शरद पवार’ लेख स्पर्धा के परिणाम घोषित

शरद क्रीडा व सांस्कृतिक प्रतिष्ठान का उपक्रम

अमरावती प्रतिनिधि/दि.६ – राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के ८० वें वर्ष में पदार्पण करने व सतत ५२ वर्षो से राजनीति कार्यकाल को लेकर ‘माझा शब्दात शरद पवार’ इस विषय पर लेख स्पर्धा का आयोजन किया गया था. जिसमें ५ हजार से भी अधिक स्पर्धकों ने सहभाग लेकर स्पर्धा को उत्फूर्त प्रतिसाद दिया था. स्पर्धा में शिक्षक, प्राध्यापक, पत्रकार व सर्वसामान्य नागरिकों का समावेश था. रायस्तरीय चयन समिति में स्पर्धा के पुरस्कारों की घोषणा की. स्पर्धा में शामि सभी गटों के विजेताओं के लेख पुस्तक में भी प्रकाशित किए जाएगें ऐसी जानकारी आयोजको द्वारा दी गई.
स्पर्धा के विजेताओं में शिक्षक प्राध्यापक विभाग में प्रथम स्थान अमरावती के प्रा. डॉ. राजेश मिरगे तथा दूसरा स्थान पुणे की प्रीति शिंदे तीसरा स्थान धुलिया जिले की दया पाटील तथा चौथा स्थान पुणे की दीपाली जगताप व पाचवा स्थान पुणे की स्वप्नाली पवार ने हासिल किया तथा इस गुट में प्रोत्साहन पुरस्कार धुलिया के संजय सूर्यवंशी, औरंगाबाद के बालासाहब निकालजे, कोल्हापुर के राहुल पाटील, निजामपुर के सुशील मालवे व अहमद नगर के सै. यासिन को दिया गया.
सर्वसाधारण विद्यार्थी गुट में प्रथम पुरस्कार नासिक के अशोक सोनोने द्वितीय पुरस्कार नासिक की सारिका जाधव, तीसरा पुरस्कार अहमदनगर के सोमनाथ ढोकने, चौथा पुरस्कार सांगली के स्वप्रील पाटील, पाचवा पुरस्कार लातुर के बलिराम बावने को दिया गया. उसी प्रकार प्रोत्साहन पुरस्कार पुणे के तमुजा भोसले, जलगांव के निखिल पाटील, लातुर के सूरज बोरडे, जालना के अजय अंधारे, जलगांव के माधुरी पाटील को दिया गया. तथा पत्रकार स्तंभ लेखकों में प्रोत्साहन पुरस्कार पुणे के डॉ. सतीश पाटील, सांगली के दीपक माली, अमरावती के शिवमंगल चव्हाण को दिया गया. ऐसी जानकारी विदर्भ विभाग प्रमुख शेखर पाटील ने दी.

Related Articles

Back to top button