अमरावती

10 अप्रैल को किसान संगठना की शरद पवार से भेंट

विविध विषयों पर की जायेगी चर्चा

* पांच जिले के पदाधिकारी होंगे शामिल
अमरावती/ दि. 6- राज्य की महाविकास आघाडी सरकार के प्रमुख मार्गदर्शक तथा राकां सुप्रीमों शरद पवार 10 अप्रैल को विदर्भ के दौरे पर है. जिसमें स्थानीय संत ज्ञानेश्वर संस्कृति भवन में आयोजित कार्यक्रम में बिगत सातबारा किसान संगठना के पदाधिकारी उनसे भेंट कर विविध विषयों पर चर्चा करेंगे.
10 अप्रैल को स्थानीय संत ज्ञानेश्वर भवन में आयोजित कार्यक्रम में संगठना के जिला कार्याध्यक्ष गजानन वानखडे के नेतृत्व में राकां सुप्रीमों शरद पवार के साथ विविध प्रश्नों को लेकर चर्चा की जायेगी. इससे पूर्व संगठना की ओर से 20 मार्च 2019 में मुंबई में सिल्वर ओक बंगले के सामने भूमिहीन बेघर लोगों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन की भूमिका ली गई थी.
कोरोना के चलते आंदोलन स्थगित कर दिया गया था. उसके पश्चात राकां सुप्रीमों पवार के जन्मदिन पर बारामती में गोविंद बाग बंगले पर शुभेच्छा आंदोलन करने का निर्णय लिया गया था. किंतु आंदोलनकारियों को पुलिस द्बारा गिरफ्तार कर लिया गया. अब भूमिहीन बेघरों की मांग को लेकर 10 अप्रैल को शरद पवार के साथ मुलाकात कर विविध मांगों को लेकर चर्चा की जायेगी. ऐसी जानकारी जिला कार्याध्यक्ष गजानन वानखडे, शोभा थोरात, रमा कांबले, प्रदीप मेश्राम, भागवत कांबले, सुनील मिसाल ने प्रेस विज्ञप्ति द्बारा की.

Related Articles

Back to top button