अमरावतीमुख्य समाचार

जल्द ही शरद पवार आएंगे मोदी के साथ, अजित दादा बनेंगे सीएम

विधायक रवि राणा ने जताया कयास

अमरावती/दि.29 – जिस तरह से कल तक भाजपा के खिलाफ रहकर विपक्ष में रहने वाले राकांपा नेता अजित पवार ने अब अपने समर्थकों सहित विरोधी भूमिका छोडकर भाजपा के साथ सरकार में शामिल होने का निर्णय लिया है. उसी तरह आने वाले 10-12 दिनों में राकांपा नेता व सांसद शरद पवार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए एनडीए में शामिल हो जाएंगे. जिसके बाद अजित दादा को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री भी बनाया जा सकता है. इस आशय का राजनीतिक कयास बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा द्बारा जताया गया है.
बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर बनाए गए गणेश विसर्जन स्थलों का मुआयना करने हेतु निकले विधायक रवि राणा ने मीडिया कर्मियों से संवाद साधते हुए कहा कि, उन्होंने विगत दिनों मुंबई के लालबाग राजा गणपति का दर्शन करने के साथ ही अमरावती व बडनेरा शहर सहित जिले में कई स्थानों पर गणेश दर्शन करते हुए बाप्पा से राज्य एवं देश की खुशहाली व समृद्धि के लिए प्रार्थना की. साथ ही इन दिनों राज्य सहित देश में जिस तरह की राजनीतिक अस्थिरता का माहौल है. उसे खत्म करते हुए देश को विकास पथ पर आगे बढाने की मंगलकामना भी की.
राज्य में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल कोे लेकर पूछे गए सवाल पर विधायक रवि राणा ने कहा कि, इस समय राज्य में शिंदे, फडणवीस व अजित पवार के नेतृत्व वाली सरकार काफी बेहतरीन काम कर रही है. साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली सरकार द्बारा भी शानदार काम किया जा रहा है. ऐसे में बेहद जरुरी है कि, राजनीतिक हालात को लेकर स्थिरता बनी रहे. विधायक राणा के मुताबिक महाराष्ट्र में जब से शिंदे-फडणवीस ने महाविकास आघाडी की सरकार को गिराते हुए अपनी नई सरकार बनाई और जैसे ही तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष अजित पवार ने विपक्ष का दामन छोडकर राज्य सरकार में शामिल होकर अपने समर्थकों सहित सीएम शिंदे के नेतृत्ववाली सरकार को समर्थन किया. वैसे ही महाराष्ट्र में राजनीतिक हालात काफी हद तक स्थिर हो गए. ठीक उसी तर्ज पर आने वाले 10-12 दिनों में सांसद शरद पवार भी निश्चित रुप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली केंद्र सरकार का समर्थन करने लगेंगे. जिसके बाद शायद अजित पवार को राज्य का मुख्यमंत्री भी बनाया जा सकता है.

* राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है.
इस बातचीत के दौरान विधायक रवि राणा ने यह भी कहा कि, राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है. जिसके लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए. कल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहने वाले देवेंद्र फडणवीस आज उपमुख्यमंत्री है. वहीं उद्धव ठाकरे की सरकार में मंत्री रहने वाले एकनाथ शिंदे आज मुख्यमंत्री है. इसके अलावा इससे पहले कई बार कांग्रेस व राकांपा की सरकार सहित महाविकास आघाडी की सरकार में उपमुख्यमंत्री रहने वाले ओर हाल फिलहाल तक नेता प्रतिपक्ष रह चुके अजित पवार आज भाजपा-सेना महायुती सरकार में उपमुख्यमंत्री है. ऐसे में कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए. यदि शरद पवार के पीएम मोदी के साथ आ जाने के चलते अजित पवार को राज्य का मुख्यमंत्री बना दिया जाए.

Related Articles

Back to top button