अमरावतीमुख्य समाचार

शरदराव भी हमारे साथ होंगे

लोकसभा और विधानसभा में पहले से अधिक सीटें जीतेंगे

* भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का दावा
* अमरावती में महासंवाद यात्रा आरंभ
अमरावती/दि.25 – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने दावा किया कि, पार्टी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ बेहतरीन तालमेल कर अचूक रणनीति बनाई है. प्रत्येक विधानसभा में 100 और लोकसभा में 600 सक्रिय कार्यकर्ता नियुक्त किए है, जो रोज कम से कम 3 घंटें घर-घर जाकर सघन संपर्क करेंगे. लोगों को मोदी राज की योजनाओं का लाभ दिलवाएंगे. इसी के बूते लोकसभा हो या विधानसभा पार्टी पहले से अधिक सीटों पर भारी बहुमतों से विजयी होगी. राकांपा सर्वेसर्वा शरद पवार भी अगले कुछ माह में अपनी पुत्री सुप्रिया सुले के साथ हमारे अर्थात एनडीए के साथ होने का दावा भी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया. उन्होंने कहा कि शरदराव का केंद्र सरकार को लेकर मत परिवर्तन होगा. घर चलो अभियान और महासंवाद यात्रा उपलक्ष्य अमरावती आए बावनकुले ने होटल ग्रैंड महफिल में मीडिया से संवाद दौरान उपरोक्त दावे किए. उनकी बॉडी लैंग्वेज, काँफिडंट लगी. इस दौरान उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष और सांसद डॉ. अनिल बोंडे, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्याय, लोकसभा क्षेत्र प्रभारी जयंत डेहनकर, प्रा. दिनेश सूर्यवंशी, तुषार भारतीय, एड. प्रशांत देशपांडे, निवेदिता चौधरी, संध्याताई टिकले, किरण पातुरकर, भाजयुमो प्रदेश महासचिव बादल कुलकर्णी, पूर्व महापौर चेतन गावंडे, चेतन पवार, सतीश करेसिया, लखन राज, हरीश साउरकर आदि उपस्थित थे.
* भाजपा को सीट मिली, तो अमरावती में कमल
बावनकुले ने अमरावती लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद नवनीत राणा को एनडीए का घटक बताकर कहा कि, महायुती में भाजपा के हिस्से में सीट आयी, तो उम्मीदवार कमल निशानी पर ही चुनाव लडेगा. उन्होंने कहा कि, अंतिम निर्णय संसदीय बोर्ड को लेना है.
* पूरा देश चाहता है मोदी ही पीएम बने
बावनकुले ने दावा किया कि, देश का प्रत्येक वर्ग और क्षेत्र का तबका चाहता है कि, नरेंद्र मोदी ही 2024 में पुन: प्रधानमंत्री बने. उन्होंने दावा किया कि, पिछली बार से अधिक सीटें पार्टी जीतेंगी. यवतमाल और वाशिम सहित 4 लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर आए भाजपा नेता ने कहा कि, उन्होंने आम लोगों से इस दौरान संवाद किया, तो तुरंत जवाब मोदी के पक्ष में ही मिला. लोगों ने कहा कि, पीएम पद पर वे मोदी को ही देखना चाहते है और प्रत्याशी तथा निशानी कोई भी रहे, मोदी को वोट देंगे.
* 51 प्रतिशत के साथ आएंगे सत्ता में
भाजपा नेता ने बहुत ही सहज संवाद मीडिया से किया. उन्होंने हंसी ठिठोली भी की. उन्होंने एनडीए और विपक्षी गठबंधन इंडिया के बीच लगातार घटते वोट प्रतिशत पर पूछे गए प्रश्न का उत्तर दिया कि, समय बीतने के साथ 51 प्रतिशत से अधिक वोट लेकर एनडीए तीसरी बार केंद्र में सत्ता काबिज करेगा. 9 वर्षों से जारी विकासकार्यों पर देश की जनता मुहर लगाएगी.
* भाजपा ने किसी को नहीं बुलाया
एकनाथ शिंदे और अजित पवार के पार्टी के साथ आने के विषय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि, भाजपा ने किसी को नहीं बुलाया. शिंदे हो या पवार खुद होकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को विकास पथ पर आगे बढाने हमारे साथ आए है. अजितदादा ने स्पष्ट कहा है कि, विकास के लिए वे मोदी संग आए है. पीएम की कई बार प्रशंसा की है. यह भी कहा है कि, आज देश में विकास करना है, राष्ट्र को आगे बढाना है, तो मोदी के सिवाय उन्हें कोई नजर नहीं आता.
* शिंदे और पवार का पूरे राज्य में प्रभाव
चंद्रशेखर बावनकुले ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार का पूरे प्रदेश में प्रभावी नेतृत्व होने का दावा एक प्रश्न के उत्तर में किया. उन्होंने कहा कि, 13 सांसद और 50 विधायक जिस व्यक्ति के साथ है, सत्ता ठुकराकर हमारे साथ आए हैं, वे पूरे प्रांत में प्रभाव रखते हैं. लोगों के साथ जुडे है. शिंदे ऐसे मुख्यमंत्री है, जो रात 2-3 बजे तक आमजनों से मिलते हैं. उनकी शिकायतों का निवारण का प्रयास करते हैं.
* निकाय चुनाव कोर्ट में अटके
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने निकाय चुनाव डर के मारे टालने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि, सदस्य संख्या बढाने के गलत निर्णय और प्रभाग रचना के विषय कोर्ट में ले जाए गए है. कोर्ट के कारण चुनाव आयोग निकाय चुनावों की घोषणा नहीं कर पा रहा. भाजपा तो आज भी चुनाव के लिए तैयार है. उसकी उम्मीदवारों की सूची भी रेडी है.

* और छूटा हंसी का फव्वारा
एक व्यक्ति एक पद की घोषणा करने वाली भाजपा में सांसद और विधायक को जिलाध्यक्ष तथा महानगर अध्यक्ष बनाए जाने संबंधी प्रश्न पर बावनकुले चौंक गए. कुछ देर उन्हें प्रश्न समझ में नहीं आया. फिर जोर से हंसकर बोले. इससे संवाददाता सम्मेलन में जोरदार हंसी का फव्वारा फूट पडा.
बॉक्स/फोटो आ रहा
* अल्पसंख्यंक सेल से खास भेंट
नागपुर से आए भाजपा अल्पसंख्यंक सेल के प्रभारी अंसार अली ेने अमरावती के उर्दू समाचार पत्र मुख्यधारा के संपादक बशीर पटेल, पूर्व शिक्षा सभापति आरिफ हुसैन, याहया खान पठान, रिजवान दानिश, शहीद खान, मो. अयूब की प्रदेशाध्यक्ष से मुलाकात करवाई. इन लोगों ने अमरावती और अकोला में अल्पसंख्यंकों की समस्याएं हल करने की गुजारिश की.

Related Articles

Back to top button