अमरावती

पति को गला घोंटकर मारा, फिर हार्ट अटैक की बात कही

पत्नी और उसका प्रेमी चढे पुलिस के हत्थे

चांदुर बाजार/ दि. 5- चांदुर बाजार तहसील के विश्रोली गांव में रहनेवाली 34 वर्षीय महिला विगत गुरूवार 1 फरवरी की आधीरात अपने पति को लेकर चांदुर बाजार के अस्पताल में पहुंची. जहां पर उसने बताया कि उसके पति के शरीर में कोई हलचल नहीं है. शायद उसे हार्ट अटैक आया है. पश्चात डॉक्टरों ने उस व्यक्ति की स्वास्थ्य जांच करते हुए उसे मृत घोषित किया. साथ ही इस मौत को लेकर संदेह जताते हुए इसकी जानकारी ब्राम्हणवाडा पुलिस को दी. तो पुलिस ने उक्त महिला को अपने कब्जे में लेकर उससे पूछताछ करनी शुरू की तब पता चला कि उक्त महिला ने अपने प्रेमी की मदद से खुद अपने पति की गला घोंटकर हत्या की थी. यह जानकारी सामने आते ही पुलिस ने उक्त 34 वर्षीय महिला सहित विश्रोली में रहनेवाले उसके 31 वर्षीय प्रेमी अब्दुल शंकरराव लहाणे को अपनी हिरासत में लिया.
पता चला कि उक्त 34 वर्षीय महिला का विगत लंबे समय से गांव में रहनेवाले अतुल लहाणे के साथ प्रेम संबंध चल रहा हैं. ऐसे में दोनों ने अपने संबंधों में बाधा बन रहे उक्त महिला के पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. जिस पर अमल करते हुए गुरूवार की रात उक्त महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद अपने कृत्य को छिपाने हेतु उक्त महिला अपने पति के शव को लेकर अस्पताल पहुंची. जहां पर उसने अपने पति को हार्ट अटैक होने की बात कही. लेकिन डॉक्टरों की नजर से उसका कृत्य छिप नहीं पाया और उक्त महिला अब अपने प्रेमी सहित जेल की सलाखों के पीछे हैं.
विशेष उल्लेखनीय है कि उक्त महिला को चार बेटियां है तथा उसकी इस हरकत के चलते जहां चारों बेटियां अपने पितृछत्र से वंचित हो गई है. वहीं अब उनकी मां भी जेल में चली गई है. जिसके चलते चारों बेटियां निराधार व निराश्रित हो गई है और एक हंसता खेलता परिवार उजड गया है.

Related Articles

Back to top button