अमरावतीमुख्य समाचार

शेख जुबेर की हालत बिगडने से अस्पताल में भर्ती

दोनों आरोपी 14 तक रिमांड पर

* मामला 250 ग्राम सोना और 20 लाख रुपए चोरी का
अमरावती/ दि.12 – फे्रजरपुरा थाना क्षेत्र के कैम्प परिसर स्थित गुलिस्ता अपार्टमेंट में चार दिन पूर्व हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार किये गए आरोपी शोएब खान और शेख जुबेर को आज अदालत में पेश कर 14 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में लिया गया है. इन आरोपियों से पुलिस ने सोना और नगद राशि बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों में शेख जुबेर की हालत बिगडने से उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.
उल्लेखनीय है कि, फे्रजरपुरा थाना क्षेत्र के गुलिस्ता अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला के यहां चार दिन पूर्व चोरी की घटना घटित हुई थी. 250 ग्राम सोना और 20 लाख रुपए नगद चोरी हो जाने से पुलिस आरोपियों को सरगर्मी से तलाश में जुटी थी. जांच के दौरान मिली जानकारी के आधार पर पुलिस के दल ने चांदूर रेलवे मार्ग पर एमएच 27/एच-8971 क्रमांक की स्टीम कार को रोककर उसमें बैठे दो युवकों को अपने कब्जे में लिया था. कब्जे में लिये गए सुफियान नगर निवासी शेख जुबेर और ताज नगर निवासी शोएब खान मंजूर खान से कडी पूछताछ की गई तब उन्होंने चोरी की कबुली दी. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने सोना और नगद राशि जब्त करने की कार्रवाई शुरु की है. पूछताछ के दौरान आरोपी शेख जुबेर की तबियत खराब होने से उसे मंगलवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. दोनों आरोपियों को शुक्रवार 14 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच फे्रजरपुरा आगे कर रही है.

शेख जुबेर की प्रेमिका पर भी गिरेगी गाज
बताया जाता है कि, जिस युवती ने आरोपियों को खबर दी थी, वह युवती आरोपी शेख जुबेर के प्रेमजाल में फंसी है. वह कुछ ही दिनों में चांदूर रेलवे जाकर प्रेम विवाह करने वाले थे, लेकिन चोरी के मामले में शेख जुबेर पकडे जाने से और पूछताछ में उसी की प्रेमिका व्दारा गुलिस्ता अपार्टमेंट की जानकारी दिये जाने की बात सामने आने से अब पुलिस इस प्रेमिका युवती को भी गिरफ्तार करने वाली है, ऐसा सूत्रों से पता चला है. यह भी पता चला है कि, आरोपी शेख जुबेर पहले से शादीशुदा है और उसे तीन बच्चे हैं.

Related Articles

Back to top button