अमरावतीमुख्य समाचार

शिक्षा मंच की विद्यापीठ के सिनेट चुनाव में जोरदार एंट्री

विद्यार्थी परिषद और शिक्षण मंच एक साथ लडेंगे चुनाव

अमरावती/दि.7- संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ के सिनेट चुनाव का प्रचार जोरशोर से शुुरु हो गया हैं. शिक्षण मंच व्दारा विद्यापीठ के चुनाव में उतरने के बाद वहां की राजनीति में बदलाव हुआ हैं. शिक्षण मंच व्दारा किए जाते विभिन्न कार्यक्रमों के कारण पांचों जिलों में इस संगठन की पहचान बनी हैं.
शिक्षण मंच ने सिनेट के लिए प्रबंधन, प्राचार्य और प्रोफेसर के सभी संवर्गो ने अनुभवी उम्मीदवारों को मैदान में उतारा हैं. मंच व्दारा सिनेट में छह प्रबंधन प्रतिनिधि सीटों के लिए ओपन कैटेगिरी से डॉ. प्रशांत बोबडे, एड. मोतीसिंग मोहता, रविशंकर धांडे, ठाकुरदास मालानी, डॉ. अशोक चव्हाण और महिला कैटेगिरी से डॉ. वीरा मांडवकर को मैदान में उतारा हैं. प्राचार्य की 10 सीटों के लिए ओपन कैटेगिरी से डॉ. नंदकिशोर ठाकरे, डॉ. पवन मांडवकर, डॉ. प्रसाद खानझोडे, डॉ. डी.एस. तलवनकर, डॉ. संजय खेर्डे, जबकि रिर्जव कैटेगिरी से आरक्षित पिछडा संवर्ग से डॉ. उद्धव जाने, डीटी/एनटी से डॉ. राजेश चंदनपाट, एससी से डॉ. सुभाष गवई. महिला निर्वाचन क्षेत्र से डॉ. मीनल ठाकरे उम्मीदवार हैं.
सिनेट के प्रोफेसर की 10 सीटों के लिए हो रहे चुनाव में शिक्षण मंच के अध्यक्ष प्रा. प्रदीप खेडकर, प्रफुल्ल गवई, प्रसाद मडावी, निता गिरी, रेखा मग्गीरवार, दिनेश सातंगे, संतोष कुटे, बालकृष्ण इंगले, अजय लाड, अरविंद तट्टे, यशवंत पडोले, प्रमोद गारोडे, संजय थोरात, अनिल तिरकर आदि उम्मीदवार हैं.
विद्या परिषद के प्रत्येक संकाय से चुने जाने वाले 2 सीटो के लिए दिनेश खेडकर को विज्ञान और प्रौद्योगिकी विद्या शाखा, मानव विद्या शाखा से सुनील आखरे, अरुण चव्हाण, वाणिज्य मानव विद्या शाखा से अरुण हरणे और अरुणा वाडेकर, अंतर शाखीय विद्या शाखा संजय सालिवकर चुनाव मैदान में हैं. इसी तरह विद्या परिषद के सर्वसामान्य वर्ग से अमोल ठाकरे, आशीष खोडकर, राजेंद्र पांडे, रक्षा श्रोती, उत्पल टोंगो तथा पिछडा वर्ग से सुमीत पवार, एसी वर्ग से प्रताप अभ्यंकर, एसटी संवर्ग से रितेश खुलसाम, डीटी/एनटी संवर्ग से प्रतीक बिडकर और महिला संवर्ग से अनुराधा जलीत चुनाव मैदान में हैं.

जीत की पूरी उम्मीद
शिक्षण मंच के कार्यो के कारण शिक्षा क्षेत्र में सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ हैं. अधिकांश कॉलेज के प्राफेसर हमें सहयोग कर रहे हैं. मिलते प्रतिसाद को देखते हुए शिक्षण मंच के उम्मीदवारों को चुनाव में भारी सफलता मिलने की उम्मीद हैं.
-प्रा. प्रदीप खेडकर, अध्यक्ष शिक्षण मंच

Related Articles

Back to top button