अमरावती

शिंदे-फडणवीस सरकार स्वीकारे दुर्घटनाओं की जिम्मेदारी

पूर्व विधायक प्रा. वीरेन्द्र जगताप की मांग

* नागपुर-औरंगाबाद महामार्ग पर गड्ढों ने सप्ताहभर में ली तीन की जान
* गड्ढे न बुझाने पर कांग्रेस ने दी चक्काजाम आंदोलन की चेतावनी
चांदूर रेल्वे/दि.5– नागपुर-औरंगाबाद महामार्ग अंतर्गत पुलगांव से मंगरुल चव्हाला महामार्ग के गड्ढों के कारण एक सप्ताह में तीन लोगों की मृत्यु हुई है. शिंदे-फडणवीस सरकार ने इस दुर्घटनाओं की जिम्मेदारी स्वीकार कर तत्काल मृत व्यक्तियों के परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की मांग पूर्व विधायक प्रा. वीरेन्द्र जगताप ने की है.
नागपुर-औरंगाबाद इस महामार्ग के पुलगांव-मंगरुल चव्हाला लंबाई के महामार्ग पर गड्ढों के कारण दुर्घटनाएं होकर मौत हो रही है. मोगरा के अजय कांबले, मंगरुल चव्हाला के ज्ञानेश्वर झोपाटे व शनिवार को शेंदुरजना खुर्द की भूमिका महादेव समोरे इन तीनों युवक-युवतियों की बलि रास्ते के गड्ढों ने सप्ताहभर में ली है.
दिवाली से पूर्व देवगांव-तलेगांव दशासर मार्ग के गड्ढे बुझाने का काम शुरु रहने का फोटो विधायक प्रताप अडसड ने निकालकर इस काम का श्रेय प्राप्त किया. लेकिन दो ही दिनों में काम बंद होने के बाद काम करवाने का किसी ने भी प्रयास नहीं किया. परिणामस्वरुप इस महामार्ग पर तीन युवक-युवती की मौत होने से भारी असंतोष निर्माण हुआ है. इस महामार्ग पर हुई दुर्घटनाओं में मरने वालों की संख्या दिनोंदिन बढ़ते जा रही है. जिसके चलते तुरंत युद्धस्तर पर इस महामार्ग के गड्ढों को उचित तरीके से बुझाये जाये. तुरंत गड्ढे न बुझाये जाने पर कांग्रेस पार्टी की ओर से जगह-जगह पर चक्काजाम आंदोलन करने की जानकारी पूर्व विधायक प्रा. वीरेन्द्र जगताप ने प्रसार माध्यमों को दी.

 

Related Articles

Back to top button