अमरावती

कमजोर और अस्थिर है शिंदे-फडणवीस सरकार

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले का कथन

अगले चुनाव में कांग्रेस की जीत को बताया सुनिश्चित
अमरावती-/दि.26 जोड-तोड और दगाबाजी की राजनीति करते हुए अस्तित्व में आयी राज्य की शिंदे-फडणवीस पूरी तरह कमजोर व अस्थिर सरकार है. इस सरकार का गठन हुए करीब तीन माह का समय हो चुका है और यह सरकार इस दौरान पूरी तरह से अपने मंत्रिमंडल का विस्तार और विभागों का आवंटन भी नहीं कर पायी है. ऐसे में इस सरकार से किसी भी तरह की अपेक्षा नहीं रखी जा सकती. इस आशय का प्रतिपादन करते हुए कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि, शिंदे-फडणवीस सरकार का कमजोर प्रदर्शन ही कांग्रेस के लिए फायदेमंद साबित होगा और आगामी चुनाव के बाद राज्य की सत्ता कांग्रेस को प्राप्त होगी.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोडो यात्रा के लिए समर्थन प्राप्त करने हेतु अमरावती के दौरे पर आये पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने गत रोज स्थानीय कैम्प परिसर स्थित होटल ग्रैण्ड महफिल में शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करने के साथ ही शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ भी चर्चा की. इस बैठक में उपरोक्त विचार व्यक्त करने के साथ ही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने देश की एकता व अखंडता के साथ ही देश के सामाजिक ताने-बाने को बचाये रखने हेतु कांग्रेस की सत्ता में वापसी होना बेहद जरूरी बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली गई पदयात्रा को मिल रहे व्यापक जनसमर्थन को देखते हुए भाजपा में जमकर हडबडाहट व हडकंप का माहौल है. यहीं वजह है कि, अब तक अल्पसंख्यकों के प्रति द्वेष की भावना रखनेवाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत अब मस्जिदों व मदरसों के चक्कर काट रहे है. भारत जोडो यात्रा को पूरी तरह से सफल बताते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि, अब कांग्रेस के आम कार्यकर्ता ने भाजपा के आयटी सेल और गोदी मिडीया को जवाब देना सीख लिया है. यह सिलसिला आगे भी इसी तरह चलते रहना चाहिए.
इस बैठक में मंच पर पूर्व पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर व डॉ. सुनील देशमुख, विधायक बलवंत वानखडे व वजाहत मिर्जा, पूर्व विधायक वीरेंद्र जगताप, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बबलु देशमुख, शहराध्यक्ष बबलु शेखावत, प्रदेश सचिव किशोर बोरकर, पूर्व महापौर विलास इंगोले व महिला कांग्रेस की शहराध्यक्ष प्रा. डॉ. अंजली ठाकरे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button