अमरावतीमहाराष्ट्र

चिखलदरा में शिवसैनिको को सामने झुके एड. गुणरत्न सदावर्ते

 मुंबई के एसटी को-ऑप. बैंक की बैठक शिवसैनिको ने नहीं होने दी

* शिवसेना प्रणित बैंक संचालको को दरकिनार करने से हुआ विवाद
अमरावती/दि.01– मुंबई के एसटी को-ऑप. बैंक संचालक मंडल की मार्च माह की मासिक बैठक मुंबई की बजाए अमरावती के चिखलदरा में शनिवार 30 मार्च को आयोजित की गई थी. इस बैठक में बैंक के स्वीकृत सदस्य और राज्य के विख्यात वकील गुणरत्न सदावर्ते द्वारा शिवसेना प्रणित 9 संचालको को दरकिनार किए जाने से इस मासिक बैठक में हंगामा मच गया. शिंदे गुट के जिला प्रमुख गोपाल पाटिल अरबट शिवसैनिको के साथ वहां पहुंचने और फटकार लगाने के बाद गुणरत्न सदावर्ते ने माफी मांगकर बैठक रद्द की और वहां से पलायन कर लिया.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के एसटी को-ऑप. बैंक संचालक मंडल की मार्च माह की मासिक बैठक मुंबई की बजाए अमरावती में लेने का नियोजन करते हुए इस बैठक का स्थल चिखलदरा में 30 मार्च को निश्चित किया गया था. इस बैंक के स्वीकृत संचालक रहे और राज्य के विख्यात वकील गुणरत्न सदावर्ते ने इस बैंक के 19 संचालक मंडल के शिवसेना प्रणित 9 संचालको को दरकिनार कर यह मासिक बैठक ली रहने से शिवसेना प्रणित संचालको ने बैठक पर आपत्ति जताते हुए गुणरत्न सदावर्ते से जवाब मांगा. तब उन्होंने इन संचालको को खदेडने का प्रयास किया. इस कारण इन संचालको ने घटना की जानकारी अमरावती शिवसेना जिला प्रमुख गोपाल पाटिल अरबट को दी. वे तत्काल जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ चिखलदरा पहुंच गए. इस बैंक के स्वीकृत सदस्य एड. गुणरत्न सदावर्ते के दबाव में यह बैठक आयोजित होने का पता चलने और शिवसेना के 9 संचालको के साथ अपमानास्पद बर्ताव होने व उन्हें इस बैठक से दूर रखे जाने की गोपाल पाटिल अरबट ने आक्रामक भूमिका लेते हुए इस बैंक के भोसले नामक एमडी से जवाब मांगा. तब शिवसेना की महिला संचालको पर बैंक के स्वीकृत संचालक एड. सदावर्ते व उनके संचालक धमकाने के लिए दौडे रहने से मामला बढ गया.

अमरावती के जिला प्रमुख गोपाल पाटिल अरबट काफी आक्रामक होने से एड. गुणरत्न सदावर्ते और उनके संचालको को शिवसेना प्रणित 9 संचालको से माफी मांगनी पडी. गोपाल पाटिल अरबट की चेतावनी पर एड. सदावर्ते ने माफी मांगने साथ ही ऐसी गलती दोबारा न होने का आश्वासन दिया. तब मामला शांत हुआ. बाद में एड. गुणरत्न सदावर्ते व सभी संचालक बैठक न लेते हुए वहां से रवाना हो गए. घटना के समय चिखलदरा पुलिस भी वहां पहुंच गई थी. इस मौके पर शिवसेना जिला प्रमुख गोपाल पाटिल अरबट के साथ सुनील केने, राहुल भुंबर, निवृत्ति बारब्दे, राजू गिरी, सुभाष घुटे, गणेश गावंडे, सचिन कोरडे, वेदांत देशमुख आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button