अमरावती

विधायक राणा के आरोपों पर बिफरी शिवसेना

कोतवाली थाने में दर्ज करायी शिकायत

अमरावती/दि.14 – बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा द्वारा गत रोज एक मराठी न्यूज चैनल को दिये गये इंटरव्यू में शिवसेना प्रमुख व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को लेकर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाये गये थे. जिसे लेकर अब अमरावती शहर व जिले के शिवसेना पदाधिकारी बिफर उठे है और उन्होंने मंगलवार की शाम सिटी कोतवाली पुलिस थाने में पहुंचकर विधायक रवि राणा के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. साथ ही बेतुकी बयानबाजी करनेवाले विधायक राणा के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग भी की.
शिवसेना के जिला संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी के नेतृत्व में शिवसेना के कई पदाधिकारियों और शिवसैनिकों ने सिटी कोतवाली पुलिस स्टेशन की थानेदार निलीमा आरज को इस संदर्भ में एक निवेदन सौंपने के साथ ही कहा कि, विधायक रवि राणा द्वारा शिवसेना के पार्टी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को लेकर बेहद आपत्तिजनक व झूठे बयान दिये जाने के चलते शिवसैनिकों की भावनाओं को ठेंस पहुंची है. साथ ही सभी आम नागरिकों में इन बयानों की वजह से काफी रोष व असंतोष निर्माण हुआ है. इसके अलावा विधायक रवि राणा ने अपने अनर्गल बयानों से अमरावती शहर पुलिस की प्रतिमा को भी मलीन करने का प्रयास किया है. जिससे पूरे राज्य में अमरावती शहर की बदनामी हुई है. अत: खुद पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक रवि राणा के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाये. साथ ही इस समय सेना पदाधिकारियों ने यह चेतावनी भी दी कि, विधायक रवि राणा द्वारा हमेशा ही शिवसैनिकों की भावनाओं को उकसाने का काम किया जाता है. जिसके चलते इससे पहले भी शिवसेना और राणा समर्थकोें के बीच अनेकोें टकराववाली स्थिति बन चुकी है और अब यदि राणा समर्थकों व शिवसैनिकों के बीच कोई टकराव होता है, तो इसके लिए पूरी तरह से विधायक रवि राणा ही जिम्मेदार रहेंगे.
यह ज्ञापन सौंपते समय पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटील, शिवसेना के जिला संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, जिला प्रमुख श्याम देशमुख व मनोज कडू, महानगर प्रमुख पराग गुडधे, विभागीय सचिव सागर देशमुख तथा आशिष धर्माले व प्रवीण हरमकर सहित अनेकोें सेना पदाधिकारी व शिवसैनिक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button