अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवसेना निरीक्षक सांसद जाधव शहर में

सभी 8 क्षेत्रों में उबाठा सेना की स्थिति का आकलन

* सैकडों पदाधिकारी सर्किट हाऊस पर
अमरावती/दि. 14 – शिवसेना उबाठा ने विधानसभा चुनाव के हिसाब से अपनी तैयारी को आगे बढाते हुए आज पक्ष निरीक्षक भेजकर जिले में पार्टी की शक्ति का आकलन किया. सभी 8 विधानसभा क्षेत्र से सैकडों पदाधिकारी सर्किट हाऊस पर पधारे. परभणी सांसद बंडू जाधव और नेता पेडणे से मिलने पहुंचे थे. इन निरीक्षकों का स्वागत जिला बैंक उपाध्यक्ष अभिजीत ढेपे, संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, जिला प्रमुख सुनील खराटे, पूर्व सांसद अनंत गुढे, पूर्व नगरसेवक प्रशांत वानखडे, मनोज कडू, उमेश सेवक आदि ने किया. निरीक्षक जाधव और पेडणे ने अंबा माता के दर्शन कर आरती भी की. पश्चात उन्होंने पार्टी नेताओं से मेल-मुलाकात प्रारंभ की.
* शक्ति का आकलन
बता दे कि, जिले में शिवसेना उबाठा इस मामले में आघाडी पर है कि, उसके विधानसभा चुनाव के साक्षात्कार पिछले सप्ताह निपट चुके हैं. जब विदर्भ संपर्क प्रमुख सांसद अरविंद सावंत ने इच्छुकों के विधानसभा निहाय साक्षात्कार लिए. अब निरीक्षक सांसद जाधव और मुंबई के नेता पेडणे पहुंचे हैं. उन्होंने पार्टी की शक्ति के बारे में सभी गांव-देहात के नेताओं, पदाधिकारियों से अलग-अलग चर्चा की. वें अपनी रिपोर्ट पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे को देने की संभावना स्थानीय सूत्रों ने व्यक्त की. उल्लेखनीय है कि, शिवसेना उबाठा की मशाल निशानी पर चुनाव लडने तीन दर्जन नेता, नेत्रियां तैयार है.
* पार्टी के फेवर की सीट
उबाठा सेना सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि, जिले के सभी 8 विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की चुनावी जीत की संभावना को निरीक्षकों ने पदाधिकारियों से अलग-अलग चर्चा कर टटोला. कौनसे क्षेत्र पार्टी के अत्यंत फेवर रह सकते, इसका आकलन किया. बता दे कि, अमरावती शिवसेना का गढ रहा है. यहां से गत 7 चुनाव में 5 बार संसद सदस्य चुने गए हैं. फिर भी हाल के लोकसभा चुनाव में शिवसेना ने अमरावती से दावा त्याग दिया था. अभी भी विधानसभा चुनाव में पार्टी आघाडी गठजोड में कौनसे क्षेत्रों से मैदान में उतरेगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है. तथापि संपर्क प्रमुख अरविंद सावंत ने बडनेरा, दर्यापुर और मोर्शी सीटों पर मशाल के उम्मीदवार रहने के साफ संकेत दिए थे. पार्टी के दावेदारों और साक्षात्कार में सेना उबाठा ने अन्य दलों के मुकाबले बाजी मार ली है.

Related Articles

Back to top button