अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती लोकसभा सीट पर शिवसेना उबाठा का दावा

जिले के प्रमुख पदाधिकारियों की ली बैठक

* पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से की जाएगी मांग
अमरावती/दि. 30 – अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की सीट महाविकास आघाडी गठबंधन में शिवसेना उद्धव बालासाहब ठाकरे गुट को देने की मांग को लेकर आज अमरावती एसटी डिपो रोड स्थित शिवाजी मार्केट में जिले के शिवसेना के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में इस बाबत चर्चा करने के बाद अब जिले के प्रमुख नेताओं द्वारा पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर उन्हें मनाया जानेवाला है.
शिवसेना संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी और सहसंपर्क प्रमुख दिनेश बूब, पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटिल, जिला प्रमुख सुनील खराटे, शाम देशमुख और मनोज कडू की प्रमुख उपस्थिति में आज शहर के अमरावती बसस्थानक रोड स्थित शिवाजी मार्केट के सुधीर सूर्यवंशी के जनसंपर्क कार्यालय में जिले के सभी शिवसेना उबाठा के पदाधिकारियों की मौजूदगी में बैठक ली गई. इस बैठक में शिवसेना के गढ रहे अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र को महाविकास आघाडी गठबंधन में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शिवसेना उबाठा को छोडने और यहां से गठबंधन का उम्मीदवार मैदान में उतारने का निर्णय लिया गया. सभी पदाधिकारियों का कहना था कि, आगामी लोकसभा चुनाव में वर्तमान सांसद नवनीत राणा के विरोध में शिवसेना उबाठा अपना उम्मीदवार महाविकास आघाडी गठबंधन की तरफ से मैदान में उतारने के लिए तैयार है. इस संसदीय सीट से शिवसेना उबाठा का ही उम्मीदवार मैदान में उतारने के लिए पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया जाएगा और महाविकास आघाडी गठबंधन में अमरावती लोकसभा शिवसेना उबाठा के लिए मांगने की मांग की जानेवाली है. जल्दही जिले का शिवसेना उबाठा के प्रमुख पदाधिकारी मुंबई पहुंचकर अपने पार्टी प्रमुख से मिलकर इस संबंध में चर्चा करने वाले है. बैठक में महिला आघाडी पश्चिम विदर्भ
समन्वयक आसावरी देशमुख, युवा सेना जिला प्रमुख अंकुश कावडकर, स्वराज ठाकरे, महिला आघाडी प्रमुख वर्षा भोयर, युवती सेना विस्तारक पियुषिका मोरे, शिवसेना उपजिला प्रमुख प्रवीण अलसपुरे, महानगर प्रमुख पराग गुडधे, डॉ. निर्मल, सुनील डिके, अरुण खारोडे, गोपाल राणे, विलास माहोरे, आशिष धर्माले, कपील देशमुख, नाना नागमोते सहित सभी उपजिला प्रमुख, तहसील प्रमुख, विभाग प्रमुख, सहकार आघाडी प्रमुख व महिला आघाडी की पदाधिकारी उपस्थित थे.
2 को होगे मुंबई रवाना
शिवसेना उबाठा के जिले के प्रमुख नेता व पदाधिकारी पार्टी आदेश के मुताबिक 2 फरवरी को मुंबई रवाना होकर जिले के सभी बुथ प्रमुखों की सूची पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को सौंपनेवाले है. इस अवसर पर अमरावती संसदीय सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारने का अनुरोध करने वाले है.

 

 

Related Articles

Back to top button