अमरावती

शिवसेना ने शुरु की आगामी मनपा व जिप चुनाव की तैयारी

वरिष्ठ नेता रावते को सौंपी जिले सहित विदर्भ की जबाबदारी

अमरावती/दि.20- आगामी महापालिका व जिप के चुनाव को लेकर शिवसेना द्बारा तैयारियों शुरु कर दी गई है. शिवसेना द्बारा आने वाले मनपा का चुनाव अपने खुद के बल पर लढने की घोषणा की गई है. शिवसेना के आलावा अन्य राजनीतिक दलों ने भी स्वयं के बलबूते चुनाव लढने की बात कहीं है और एकला चलों का नारा दिया है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी ने अपने-अपने दलों के नेताओं को राज्य के विविध जिले की जबाबदारियों सौंपी है.
शिवसेना ने भी गुरुवार को इस मामले में राज्य के विविध जिलों के विभागीय संपर्क नेताओं की नियुक्तियों की घोषणा की है. जिसमें विदर्भ सहित अमरावती जिले की जबाबदारी वरिष्ठ नेता दिवाकर रावते को सौंपी गई है. जानकारी के अनुसार दिवाकर रावते को अमरावती जिले के साथ ही अकोला, यवतमाल, वाशिम, वर्धा, नागपुर, चंद्रपुर, भंडारा, गडचिरोली जिले की जबाबदारी सौंपी गई है.
उसी प्रकार शिवसेना द्बारा रामदास कदम को मराठवाडा, सुभाष देसाई को कोकण, संजय राउत को उत्तर महाराष्ट्र, गजानन किर्तिकर को पश्चिम महाराष्ट्र की जबाबदारी सौंपी गई है. राज्य में महत्वपूर्ण माने जाने वाले विदर्भ में सबसे अधिक जिलों के विभागीय संपर्क प्रमुख की जबाबदारी दिवाकर रावते को सौंपे जाने पर शिवसैनिकों में उत्साह का वातावरण बना हुआ है.

Related Articles

Back to top button