अमरावतीमहाराष्ट्र

शिवसेना उबाठा का ‘भाजपा हटाओ महाराष्ट्र बचाओ’

कल से जिले में पखवाडे भर अभियान

* संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी की घोषणा
* प्रत्येक गांव, कसबा, घर में पहुंचेगी पार्टी
* शिवसैनिक के घर मुक्काम
अमरावती/दि.14– शिवसेना उबाठा के अमरावती जिला संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी ने कल 15 फरवरी से पखवाडे भर के शिवसैनिक के घर मुक्काम अभियान की घोषणा आज दोपहर मराठी पत्रकार भवन में प्रेसवर्ता में की. इस अभियान को भाजपा हटाओ, महाराष्ट्र बचाओ नाम दिया जा रहा है. यह जिले की सभी 14 तहसीलों, जिला परिषद की सभी 59 सीटों, पंचायत समिति के 118 क्षेत्र में पार्टी के पहुंचने का अभियान हैं. सभी पदाधिकारी ग्राम, कसबे में जाकर शिवसैनिक के घर रूकेंगे. ग्रामीणों की समस्याएं जानेंगे. उन्हें हल करने का प्रयत्न होगा. संबंधित प्रशासन पर समस्या को दूर करने कहा जायेगा. ऐसा कुछ स्वरूप मुक्काम शिवसैनिक के घर अभियान का है.
सूर्यवंशी के साथ प्रेसवार्ता में दिनेश बूब, पंजाराव तायवाडे, जिला प्रमुख श्याम देशमुख, गोपाल राणेय, अंकुश कावलकर, प्रफुल्ल भोजने और अन्य उपस्थित थे.

* सर्कल प्रमुख रहेंगे हाजिर
सूर्यवंशी ने बताया कि उपक्रम में प्रमुख वक्ता और उनके साथ तहसील प्रमुख, उपजिला प्रमुख, सर्कल प्रमुख, जिला परिषद सर्कल प्रमुख, शाखा प्रमुख, बूथ प्रमुख उपस्थिति रहेंगे. उनकी संयुक्त बैठके होगी. बडे गांवों में दोपहर 4 बजे तक पहुंचा जायेगा.

* होउ द्या चर्चा
बडे गांवों में मंदिर, चौक, चौपाल पर होउ द्या चर्चा होगी. जिसमें मुख्यमंत्री के रूप में उध्दव ठाकरे द्बारा किए गये कार्यो की जानकारी गांव के बच्चे-बच्चे को दी जायेगी. उसी प्रकार भाजपा के अपयश के बारे में उपस्थितों से चर्चा की जायेगी. लोकसभा से लेकर विधानसभा, जिला परिषद, पंचायत समिति, पालिका चुनाव पर चर्चा कर शिवसेना के प्रत्याशी को किस प्रकार विजयी किया जा सकता है, इस पर भी विमर्श होगा. सूर्यवंशी ने बताया कि संबंधित पदाधिकारी, पार्टी नेता को अपने गांव की भेंट के बारे में अहवाल उन्हें अर्थात सूर्यवंशी को देना होगा. उन्होंने सभी तहसील निहाय शिवसैनिक के घर मुक्काम करनेवाले नेताओं की सूची भी घोषित की.

Related Articles

Back to top button