अमरावतीमुख्य समाचार

शिव ठाकरे ने अमरावती का धन्यवाद किया

एक दरवाजा बंद होता है तो दस दरवाजें खुलते हैं

* अमरावती मंडल से विशेष बातचीत
* हिंदी, मराठी के अनेक प्रोजेक्ट मिले
अमरावती/दि.15- अंबानगरी के अपनी मिट्टी के धांसू कलाकार शिव ठाकरे ने बिग बॉस-16 शो में उपविजेता रहने के लिए अमरावती के लोगों को श्रेय दिया और कहा कि, अमरावती के युवाओं और सभी के प्रयत्नों के कारण ही वें इस मुकाम तक पहुंचे हैं. धन्यवाद कहने के लिए उनके पास शब्द भी नहीं हैं. अमरावती के लोगों के प्रति वे बडे कृतज्ञ हैें. ठाकरे ने आज दोपहर अमरावती मंडल से खास वार्तालाप में यह बात कही. इतने चर्चित होने पर भी शिव ठाकरे जमीन से जुडे नजर आए. तनिक भी अभिमान उन्हें छू नहीं गया, इस बात का अहसास हुआ.
* फैसला मान्य, बडे लोगों में जाने का मौका
ठाकरे ने बिग बॉस-16 में उपविजेता बनने पर किसी प्रकार का मलाल नहीं होने की बात भी अत्यंत विनम्रता से कही. उन्होंने कहा कि, अमरावती के लोगों की बदौलत वे बिग बॉस-16 के फिनाले तक पहुंचे. यही बडे नसीब की बात हैं. अपनी मेहनत करना हमारे हाथ में था. नतिजा नहीं. शिव ने कहा कि इतने बडे-बडे लोगों के साथ बैठने का मौका मिला यही वे बडी बात मानते हैं. ठाकरे ने कहा कि, स्टेन विजेता बने. उन्हें प्रसन्नता हैं. वह उनके मित्र हैं. शिव ने कहा कि, उनसे अधिक वोटिंग स्टेन को प्राप्त हुई होगी.
* बहुत ही सकारात्मक
शिव ठाकरे ने तनिक भी निराश न होते हुए अपने आगामी प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित करने की बात कही. एक प्रश्न के उत्तर मेें अमरावती का यह बहुमुखी कलाकार बडा ही सकारात्मक नजर आया. शिव ने कहा कि, आपका एक दरवाजा बंद होता है तो विकल्प के दस दरवाजें खुल जाते है, अपने उन्हीं प्रोजेक्ट पर वे अब फोकस कर रहे हैं.
* खतरों के खिलाडी-13
खतरों के खिलाडी सीजन-13 के लिए अभी अनुबंध नहीं होने की बात शिव ने स्पष्ट की. उन्होंने स्वीकार किया की बातचीत चल रही हैं. शीघ्र ही अनुबंध हो सकता हैं. इस शो के निर्माता निर्देशक युवाओं के पसंदीदा रोहत शेट्टी हैं. उन्हीं के साथ अनुबंध पर दस्तखत होने की जानकारी शिव ठाकरे ने दी.
* ढेर सारे प्रोजेक्ट
ठाकरे ने कहा कि, पहले वे निर्माता निर्देशकों के यहां जाते थे, अब माहौल बदल गया है. खुद होकर अनेक प्रोडेक्शन हाउस से फोन कॉल आ रही हैं. ढेर सारे प्रोजेक्ट के प्रस्ताव मिल रहे है. हिंदी और मराठी दोनों ही भाषाओं में यह कार्यक्रम रहने की जानकारी उन्होंने दी. उनसे बातचीत में साफ लगा कि, इतनी सफलता के बावजूद शिव ठाकरे के पैर बराबर जमीन पर हैं.
* अमरावती का दिल से धन्यवाद
ठाकरे ने अपनी सफलता का संपूर्ण श्रेय अमरावती के लोगों, युवाओं, प्रशंसकों को दिया. उन्होंने कहा कि, उनके यशस्वी होने की कामना अनेक माताओं, बहनों, महाविद्यालय विद्यार्थियों और छोटे-बडे स्टॉल, रेस्तरा चलानेवालों ने की थी. सभी के प्रति वे दिल से कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं. शिव ठाकरे भावविभोर हो गए. उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे होटल तथा स्टॉल संचालकों ने उनके लिए वोटिंग अपील की. उसी प्रकार अपने बिल में छूट देने की ऑफर भी दी. यह सचमुच बहुत ही दिल को छू लेने वाले उपक्रम रहे. वे किन शब्दों में इन लोगों का आभार व्यक्त कर सकेंगे. अमरावती के लिए कुछ करने का इरादा उन्होंने व्यक्त किया.
* फूलों की रंगोली व वर्षा से स्वागत
बिग बॉस-16 के उपविजेता अमरावती के अपने बहुगुणी कलाकार शिव ठाकरे का मंंगलवार को यहां पहुंचने पर प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया. उनकी अगवानी में भव्य रंगोली के साथ फूलों की वृष्टि की गई. शिव ठाकरे के अनोखे अंदाज में स्वागत, इस्तकबाल के वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं. जिसमें उनके चाहने वाले एवं परिवारजन बडे प्रसंन्न नजर आ रहे हैं. शिव भी खुश दिखाई दे रहे हैं. उल्लेखनीय है कि ठाकरे परिवार में शिव के माता-पिता और बहन डॉ. मनीषा एवं बहनोई सूरज ढोरे का समावेश हैं. यह भी गौरतलब है कि गत रविवार को हुए बिग बॉस-16 के फिनाले में एमसी स्टैंन विजेता रहे. हांलाकि अधिकांश दर्शकों को शिव अथवा प्रियंका चौधरी के ट्रॉफी जितने की उम्मीद थी. अंतिम दौर में पूरा खेल एक अलग दिशा में चला गया. अब बिग बॉस के स्पर्धक नई दिशा में बढ रहे हैं. शिव ठाकरे अपने प्रशंसकों को अब खतरों के खिलाडी-13 में नजर आएगा. जिसके लिए प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी ने शिव ठाकरे को खुला ऑफर दिया. जिसके बाद नए शो का प्रोमो भी जारी हुआ हैं.

Related Articles

Back to top button