अमरावती

शिवा आलेगांव की घटना

कोंढाली/ दि.19 – कोंढाली पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले शिवा आलेगांव की नदी में नहाने गए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतकों का नाम देवानंद विनोद पवार (23) तथा मंगेश यादवराव इंगले (23) शिवा आलेगांव निवासी बताया गया.
पुलिस सूत्रो व्दारा दी गई जानकारी के अनुसार, कोंढाली से 20 किमी. दूरी पर स्थित शिवा आलेगांव के कुछ लोग रंगपंचमी उत्सव के पश्चात वहां से 1 किमी दूरी पर स्थित बाजारगांव शिवा मार्ग की ब्रम्हलीन तपकीरी महाराज मंदिर गोपालपुरी स्थित बोर नदी में नहाने के लिए गए थे. नदी के पुल के नीचे गहरे पानी के गाल में फंसकर दोनो ही युवकों की मौत हो गई.
घटना की जानकारी अभिषेक प्रकाश गांवडे व प्रणव श्रवण आखाडे ने ग्रामवासियों को दी. ग्रामवासियों ने तत्काल पुलिस स्टेशन कोंढाली को घटना की तत्काल जानकारी दी. जसमें थानेदार चंद्रकांत काले, पुलिस उपनिरीक्षक राम ढगे, भोजराज तांदूलकर, बाबूलाल राठोड, पुलिस नायक नितेश डोकरिया घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय नागरिकों की सहायता से दोनो युवकों का मृतदेह नदी से बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर शासकीय अस्पताल में भिजाया. मामले की जांच कोंढाली के थानेदार चंद्रकांत काले व्दारा की जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button