अमरावती

शिव ठाकरे के चहेतो का शिव के लिए भारी समर्थन

शहर के मुख्य चौराहों पर समूह नृत्य प्रस्तुत कर दर्शाया समर्थन

अमरावती/दि.30- वर्तमान में देशभर में चर्चित बीग बॉस सीजन-16 में अमरावती के शिव ठाकरे को भारी लोकप्रियता मिल रही है. पिछले 17 हफ्तो से अपने सटीक और शानदार खेल के दम पर शिव ने संपूर्ण देश के दर्शकों का दील जीता और बीग बॉस के घर में अपना स्थान अबाधित रखा. इसके लिए खुद सलमान खान, रोहित शेट्टी, रितेश देशमुख जैसे दिग्गज फिल्मी कलाकारों ने भी शिव की प्रशंसा की है. मनोरंज क्षेत्र के विशेषज्ञों के अनुसार शिव बीग बॉस-16 के विजेता पद का प्रबल दावेदार है. लेकिन अब यह रिलालिटी शो अपने अंतिम चरण में पहुंचा है. अब शिव के लिए यह स्पर्धा चुनौतिपूर्ण रहनेवाली है. इस कारण शिव की सफलता शहर के लोगों तक पहुंचाने के लिए और उसे अधिक से अधिक समर्थन देने के लिए शिव ठाकरे के चेहेतो ने अमरावती के फरशी स्टाप और राजकमल चौक में समूह नृत्य का शानदार प्रस्तुतीकरण किया. इसके लिए सतीश ठाकरे और शिव डांस अकादमी ने भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.
बीग बॉस-16 यह काफी लोकप्रिय रियालिटी शो है. शिव के सामने अनेक विख्यात स्पर्धक के रुप में खडे है. ऐसी परिस्थिति में उंचाई तक पहुंचे शिव को अपने सभी के सहयोग की आवश्यकता है. उसे अपना समर्थन दिखाना आवश्यक है. इसके लिए जब भी शिव नॉमिनेशन में आएगा तब उसे ‘तेेीं’ अथवा ‘ाूक्षळे’ एप से वोट करने का आवाहन शिव के समर्थकों ने किया है. साथ ही फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर शिव के लिए सकारात्मक रुप से व्यक्त होना और यह करते समय शिव ठाकरे, बीग बॉस, उेर्र्श्रेीीीीींं को टैग करना काफी उपयोगी साबित हो सकता है, ऐसी जानकारी भी दी गई.
नृत्य प्रस्तुत करने वाले कलाकारों में शालेय से महाविद्यालयीन स्तर के विद्यार्थियों का विशेष सहभाग रहा और इस कार्यक्रम के लिए समीर शाह, सुमित कानडे, अनिकेत पवार, प्रियांशु गावंडे, छगन पवार, रोहित धोंडगे और शुभम ठाकरे ने अथक परिश्रम किया.

Related Articles

Back to top button