अमरावतीमहाराष्ट्र

शिवाजी कृषि कॉलेज ने किया राज्य का नेतृत्व

चित्कारा विद्यापीठ ने जीती शिवम की विनम्रता

अमरावती/दि.17– पंजाब के चित्कारा विद्यापीठ राजपुरा में गये राज्य के दल का नेतृत्व अमरावती की शिवाजी कृषि महाविद्यालय ने बखूबी किया. कॉलेज के छात्र शिवम चव्हाण ने अपने विनम्रता से 1100 रुपए का पुरस्कार और सम्मान जीता. उसे भारत सरकार की ओर से भी नकद रिवॉर्ड और प्रशस्ती पत्र प्रदान किया गया. विविध उपक्रमों में महाराष्ट्र अग्रणी रहने से कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक पाडेकर का रासेयो विभागीय संचालक चंडीगढ श्रीमती हरिंदर कौर ने विशेष सत्कार किया.

* 10 विद्यार्थियों का चयन
उल्लेखनीय है कि, महाविद्यालय के चुनिंदा 10 विद्यार्थी श्रवन मोहलकर, ममता पाटिल, शिवम चव्हाण, गौरव काले, साक्षी इंगले, सई लांडगे, विधि पुरवार, तन्वी पाडेकर, पृथा देशमुख और धर्मदीप इंगले का राष्ट्रीय एकात्मता शिविर हेतु चयन किया गया था. कार्यक्रम अधिकारी डॉ. पाडेकर के साथ यह विद्यार्थी पंजाब के राजपुरा गये थे.

* वृक्ष संवर्धन और सांस्कृतिक कार्यक्रम
शिविर में विविध उपक्रम रखे गये थे. भित्ती पत्रक से व्यसनमुक्ति, वृक्ष संवर्धन और मतदाता जागरुकता की गई. उसी प्रकार लावणी, एकल, समूह नृत्य गायन और शिवगर्जना आदि कार्यक्रम उपरोक्त छात्र-छात्राओं ने प्रभावी ढंग से प्रस्तूत किये. महाराष्ट्र के संस्कृतिक के उत्कृष्ट दर्शन उपस्थितों को करवाये. शिवम चव्हाण ने मिनटों में गणेशमूर्ति साकार की. उसी प्रकार सभी के सामने गुरु नानक का चित्र बनाकर वाह-वाही लूटी.

* प्राचार्य ने थपथपाई पीठ
कृषि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. नंदकिशोर चिखले ने सभी विद्यार्थियों को प्राप्त प्रमाणपत्र प्रदान कर उनका अभिनंदन किया. उसी प्रकार संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख, सभी पदाधिकारी, पंकृवि अकोला के विद्यार्थी कल्याण अधिकारी डॉ. संदीप हाडोले, श्रीमती मंजूषा देशमुख, संजय बोबडे ने भी विद्यार्थियों का अभिनंदन किया.

Related Articles

Back to top button