अमरावती

विधायक राणा के वक्तव्य पर शिवाजी महाराज मुस्लिम बिग्रेड आक्रमक

पोस्टर पर चप्पल बरसाकर जताया निषेध

अमरावती/ दि.14 – नागपुरी गेट परिसर में शुक्रवार को छत्रपती शिवाजी महाराज मुस्लिम बिग्रेड के कार्यकर्ताओं व्दारा विधायक राणा के वक्तव्य का निषेध व्यक्त करते हुए उनके पोस्टर पर चप्पलें बरसाई और नाराजगी व्यक्त की. बता दें की, एमआईएम प्रमुख ओवीसी ने गुरुवार को खुलताबाद में विविध दरगाहों को भेट दी और औरंगजेेब के कब्र के दर्शन लिए. इस विषय पर राज्य के अनेक नेताओं ने ओवीसी की जमकर आलोचना की. जिसमें बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी फिर एक बार महाविकास आघाडी सरकार के साथ ओवीसी पर निशाना साधते हुए शिवसेना को सुलतान सेना कहा.
विधायक राणा व्दारा शिवसेना को सुलतान सेना संबोधित किए जाने पर आहत छत्रपती शिवाजी महाराज मुस्लिम बिग्रेड ने विधायक रवि राणा के वक्तव्य का निषेध व्यक्त करते हुए, अपनी नाराजगी जताई और उनके पोस्टर पर जमकर चप्पलें बरसाकर उनके खिलाफ नारेबाजी की. इस समय नागपुरी गेट परिसर मे कार्यकर्ताओं की भीड उमडी. साल 2019 के लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव में अल्पसंख्यक समाज व्दारा उन्हें समर्थन दिया गया था. लेकिन विधायक राणा व्दारा हनुमान चालीसा का मुद्दा उठाया था. जिसमें अल्पसंख्यक समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची, ऐसा कहते हुए उन्होंने निषेध व्यक्त किया.

इन शब्दों में की राणा ने राज्य सरकार की आलोचना
छत्रपती शिवाजी महाराज तथा संभाजी महाराज के विचारों का महाराष्ट्र पर प्रभाव है. एमआईएम प्रमुख ओवीसी राज्य में आए और उन्होंने औरंगजेब की कब्र पर फूल अर्पित किए. मेरे राजनीतिक जीवन में मैंने औरंगजेब की कब्र पर किसी को भी फूल अर्पित करते हुए न तो सुना, ना ही देखा लेकिन राज्य में ठाकरे सरकार सत्ता में आने के बाद पहली बार ऐसा हुआ है. इन शब्दों में राणा ने फिर एक बार राज्य सरकार की आलोचना की और आप खुद को हिंदूत्वादी कहते है मगर आपके ही राज्य में ऐसा कैसा हो सकता है यह सवाल भी उन्होंने उपस्थित किया.

Related Articles

Back to top button